Mandira Bedi के स्टाइल में पहनना चाहती हैं साड़ी, तो खुद मंदिरा से सीखिए Saree बांधने का तरीका, देखें Video

Mandira Bedi Looks: साड़ियों की शौकीन मंदिरा बेदी की ये Video देख आप भी उन्हीं की तरह मिनटों में स्टाइलिश साड़ी बांध सकती हैं. 

Mandira Bedi के स्टाइल में पहनना चाहती हैं साड़ी, तो खुद मंदिरा से सीखिए Saree बांधने का तरीका, देखें Video

Celebrity Saree Looks: मंदिरा बेदी की तरह अब आप भी पहन सकती हैं साड़ी.

Celebrity Fashion: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी को लोग उनके हटके अंदाज के लिए जानते हैं. मंदिरा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है. कभी मंदिरा (Mandira Bedi) फैशनेबल रेड ड्रेस में नजर आती हैं तो कभी वाइट शर्ट या स्विमसूट में. हालांकि, इस बार अपनी हालिया वीडियों में मंदिरा फैंस को साड़ी बांधने का तरीका बता रही हैं. अगर आप भी मंदिरा की ही तरह सुपर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इस वीडियो (Video) को देख कर सीख सकती हैं जिसमें खुद मंदिरा साड़ी बांधना सिखा रही हैं. 

वीडियो में मंदिरा ने साड़ी (Saree) बांधने के लिए कमर पर साड़ी लपेटकर प्लेट्स बनाने के लिए जगह छोड़ी है और पल्लू को कंधे पर डाल लिया है. इसके बाद प्लेट्स लपेटते हुए मंदिरा ने साड़ी को टक कर लिया है. मंदिरा को इस लुक के लिए ज्यादा कशमकश नहीं करनी पड़ी और देखते ही देखते मिनटों में मंदिरा ने साड़ी बांध ली. हालांकि, आप अपनी साड़ी को पिन लगाकर सेट जरूर करें. मंदिरा ने इस ब्लैक साड़ी (Black Saree) के लिए ब्लैक कलर का ही सिंपल ब्लैक ब्लाउज और घेर वाले पेटीकोट की जगह स्लिम फिट पेटीकोट को चुना है. वहीं, साड़ी बांधते हुए आमतौर पर लोगों को बालों को कवर करने के लिए किसी न किसी चीज की जरूरत होती है लेकिन मंदिरा ने कैप से ही काम चला लिया है. 


कांजीवरम साड़ियों के लिए अपने प्यार को जगजाहिर करते हुए मंदिरा ने इस वीडियो को पोस्ट किया था. हरी और गुलाबी कांजीवरम साड़ियों को मंदिरा (Mandira Bedi) ने अलग-अलग तरह से स्टाइल किया है. एक लुक जहां पूरा ट्रेडीशनल है तो दूसरा मॉडर्न नजर आ रहा है. 


मंदिरा के साड़ी लुक्स सचमुच एक से बढ़कर एक हैं. इस प्रिंटेड फ्लोरल साड़ी (Floral Saree) को ही देख लीजिए. मंदिरा ने इसे भी अपने स्टाइल में ही पहना है जिसपर उन्होंने सिंपल रेड कलर के ब्लाउज को चुना है. यहां मंदिरा रेड बिंदी और गले में पतली चेन डाले भी नजर आ रही हैं. इस साड़ी को मंदिरा ने घड़ी, कड़े, कानों में स्टड्स और रिंग्स के साथ एक्सेसराइज्ड किया है.

इस ब्राइट पिंक साड़ी को मंदिरा ने कुछ ही समय पहले एक इवैंट के लिए पहना था. एक बार फिर अपनी स्टेटमेंट रिंग्स और घड़ी को मंदिरा ने इस लुक के लिए चुना, साथ ही, बड़े एथनिक इयररिंग्स भी पहने हैं. मेकअप में काजल लगी आंखें और पिंक लिप्स मंदिरा के लुक को पूरा कर रहे हैं.

डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नीतू कपूर, नोरा फतेही और करण कुंद्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com