Malavika Mohanan की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस ने फैंस का जीता दिल, फोटोज देखें यहां

Malavika Mohanan ने instagram पर शेयर की बेहद खूबसूरत फोटोज, जो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल.

Malavika Mohanan की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस ने फैंस का जीता दिल, फोटोज देखें यहां

मालविका की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस है बेहद खूबसूरत

Celebrity fashion : मालविका मोहनन इन अपने प्रशंसकों का दिल अपने ड्रेसिंग सेंस से जीतती रहती हैं. वह चाहे ट्रेडिशनल ड्रेस हो या वेस्टर्न सब में वह बेहद ही खूबसूरत और एलिगेंट नजर आती हैं. ऐसी ही उनकी एक फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. फोटोज में मालविका ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है जिस पर मल्टी कलर के फ्लोरल प्रिंट बने हुए हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की लॉन्ग जैकेट पहना है साथ में फ्लैट एलीगेटर फुटवियर को पेयर किया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने कैट आई गॉगल्स भी लगाए हुए हैं. ईयररिंग में प्लेन बाली को कैरी किया है और चेन वाली प्लेन ब्लैक कलर की शोल्डर बैग लिए नजर आ रही हैं.


सब मिलाकर उनका पूरा लुक उनके प्रशंसकों का दिल जीत रहा है. मालविका की खास बात ये है कि वह बहुत ही सोबर और एलिगेंट ड्रेस का चुनाव करती हैं जिससे उनकी तारीफ करने से खुद को रुका नहीं जा सकता है.मालविका ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  पर साझा की है.
 

मालविका (Malavika Mohanan) की ये ड्रेस गर्मियों के लिहाज से बहुत ही सुंदर और कंफर्टेबल है. आप चाहे तो मालविका की इस ड्रेस को अपने समर फैशन वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं. इसके अलावा कुछ और मालविका की ड्रेस हैं जिस पर एक नजर डाल लेनी चाहिए.

कॉर्सेट ड्रेस

मालविका की कॉर्सेट ड्रेस भी बहुत खूबसूरत है इसमें उन्होंने सिल्वर चोकर और मेसी लोअर पोनीटेल बना हुआ है. वहीं, इस ड्रेस के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है, जो उनके पूरे लुक को और खूबसूरत बना रहा है.

मिनी स्कर्ट विद क्रॉप टॉप 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालविका की ये ड्रेस जिसमें उन्होंने ग्रीन स्पेगेटी क्रॉप टॉप के साथ मिनी स्कर्ट पहने हुआ है. आपको बता दें कि मालविका की ये ड्रेस टाई डाई और शिमरी पैटर्न में है. इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ है.  साथ ही उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है. आपको बता दें कि मालविका ने यह ड्रेस अपनी एक मूवी के प्रमोशन के दौरान पहने थी।  यह ड्रेस भी मालविका की इस गर्मी अपने फैशन का हिस्सा बना सकती हैं.