मलाइका अरोड़ा ने अपनी टोंड बॉडी का खोला राज़, ये तीन चीजें कर खुद को रखती हैं फिट, आप भी करें ट्राई

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक नई वीडियो पोस्ट की है. वीडियो में वह टोन्ड बॉडी के लिए तीन योगासन के बारे में बता रही है.

मलाइका अरोड़ा ने अपनी टोंड बॉडी का खोला राज़, ये तीन चीजें कर खुद को रखती हैं फिट, आप भी करें ट्राई

मलाइका अरोड़ा ने अपनी टोंड बॉडी का खोला राज़.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा हेल्दी रहने और खुद को शेप में रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. मलाइका अरोड़ा के वर्कआउट और योग के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वे अपनी खूबसूरत तस्वीरों और फिटनेस वीडियो से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. अब वे एक बार फिर अपने नए फिटनेस वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई वीडियो पोस्ट की है. वीडियो में वह टोन्ड बॉडी के लिए तीन योगासन के बारे में बता रही है. उन्होंने यह भी बताया कि ये तीनों योगासान उनके फेवरेट हैं और ये भी बताया कि किस तरह खुद सो स्लिम और फिट रखने में ये योगासन मदद करते हैं. 

टोंड बॉडी के लिए मलाइका अरोड़ा ने बताए कौन से योगासन?
वृक्षासन
मलाइका अरोड़ा ने अपनी वीडियो में तीन योगासन के बारे में बताया है. पहला है वृक्षासन, इसे ट्री पोज़ के नाम से भी जाना जाता है. यह पैरों को मजबूत बनाने के साथ दिमाग और शरीर को संतुलित करने में भी मदद करता है.

नौकासना 
दूसरा आसन नौकासना है, जिसे बोट पोज़ भी कहा जाता है. मलाइका अरोड़ा के अनुसार, पेट की चर्बी को कम करने में ये योगासन काफी फायदेमंद होता है. 


उत्कटासन
तीसरा है उत्कटासन, जो चेयर पोज़ के रूप में भी जाना जाता है. ये योगासन दिल और पेट के अंगों को सेहतमंद रखता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह आखिरी बार 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो में बतौर जज नजर आई थीं. वहीं दूसरी ओर मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर  के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.