Malaika Arora के लुक्स हैं समर के लिए बिलकुल परफेक्ट, आप भी इन स्टाइलिश आउटफिट्स को बना सकती हैं अपने वॉर्डरोब का हिस्सा

Malaika Arora के सभी लुक्स एक से बढ़कर एक होते हैं. इन गर्मियों के लिए भी एकदम परफेक्ट हैं मलाइका के फैशनेबल समर आउटफिट्स.

Malaika Arora के लुक्स हैं समर के लिए बिलकुल परफेक्ट, आप भी इन स्टाइलिश आउटफिट्स को बना सकती हैं अपने वॉर्डरोब का हिस्सा

Malaika Arora Looks: इस ड्रेस में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं मलाइका.

Celebrity Fashion: गर्मी अपने चरम पर है. ऐसे में मौसम का ख्याल रखते हुए खूबसूरत दिखने के साथ-साथ स्टाइलिश लगना भी बेहद जरूरी है. जब बात स्टाइल की आती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम टॉप पर होता है. इन दिनों मलाइका अपने समर लुक्स (Summer Looks) को लेकर लाइमलाइट में हैं और फैंस को समर इंस्पिरेशन देती हुई नजर आ रही हैं. अपने इस लुक में मलाइका येलो कलर के को-आर्ड सेट में नजर आ रही हैं. फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप है और रैप अराउंड स्कर्ट है जो मलाइका की खूबसूरती को और बढ़ा रही है. इस लुक के साथ मलाइका ने मिनिमल मेकअप और बेसबॉल कैप को कैरी किया है.

ir3drsco

हाल ही में मलाइका एक और स्टनिंग समर आउटफिट (Summer Outfit) पहने हुए नजर आईं. गर्मी में भी कूल और ग्लैमरस दिखने के लिए मलाइका ने रेड कलर की स्टनिंग कट-आउट मिनी ड्रेस पहनी है. इस स्टाइलिश कॉलर वाली ड्रेस में एक टाई नॉट है और मिड्रिफ कटआउट भी है. इसके साथ ही वेस्ट पर नजर आ रहा बेल्ट दीवा के आउटफिट को ब्यूटीफुल लुक दे रहा है. तस्वीर में मलाइका का न्यूड मेकअप और उनके खुले वैवी बाल पूरे लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. 

 इंडियन हो या वेस्टर्न मलाइका हमेशा फैंस को फैशन इंस्पिरेशंस देती रहती हैं. एक बार फिर अपने इस लुक से मलाइका समर इंस्पिरेशन देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ने वाइट प्रिंटेड लॉन्ग मैक्सी ड्रेस पहन रखी है. इस स्ट्रैपी स्पेगेटी मैक्सी ड्रेस में प्लंजिंग नैकलाइन, साइड स्लिट और ब्लू कलर के वॉटरकलर प्रिंट नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह मलाइका अपने इस समर लुक में गॉर्जियस लग रही हैं. खुले हुए बाल और मिनिमल मेकअप में मलाइका कमाल लग रही हैं.

tb3qbag8

 अब मलाइका के इस लुक पर नजर डालें तो उन्होंने वाईट कलर कीके क्रॉप टॉप के साथ ग्लिटर वाली पैंट को ऐड किया है. मलाइका का आउटफिट अपने आप में बहुत स्टाइलिश (Stylish) है इसलिए उन्होंने नैक क्रॉस चेन के अलावा किसी भी तरह की एक्सेसरीज कैरी नहीं की हैं. अपने बालों को पोनी में बांधते हुए एक्ट्रेस ने अपनी आइब्रो को डिफाइन किया है. अपने इस स्टनिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए मलाइका वाइट हैंडबैग के साथ नजर आ रही हैं. 

5f3khan8

करण जौहर का बर्थडे बना सितारों का जमावड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com