इस फोटो शूट में किसी रॉयल प्रिंसेस कम नहीं लग रहीं मलायका अरोड़ा, देखें Photos

हाल ही में हुए एक शूट के लिए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ITRH लेबल से खूबसूरत शरारा सेट चुना. उन्‍होंने लंबी कुर्ती और गोल्‍डन बॉर्डर वाला शरारा पहना हुआ था

इस फोटो शूट में किसी रॉयल प्रिंसेस कम नहीं लग रहीं मलायका अरोड़ा, देखें Photos

मलाइका अरोड़ा का अंदाज काफी ग्‍लैमरस है

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ग्‍लैमरस और बोल्‍ड आउटफिट्स के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. खास बात यह है कि वह  जितनी आसानी से इन रिस्‍की आउटफिट्स को कैरी करती हैं उतनी ही सहजता से वह एथेनिक कपड़ों में भी धमाल मचाती हैं. जी हां, उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें तो इसी बात का प्रमाण हैं. 

यह भी पढ़ें: ये हैं मलाइका अरोड़ा के 6 बेस्‍ट स्‍टाइलिश लुक्‍स

स्‍टाइलिस्‍ट मनेका हरिसिंघानी ने हाल ही में हुए एक फोटोशूट से इंस्‍टाग्राम पर मलाइका की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों को देखकर बस यही कहा जा सकता है कि उनका ट्रेडिशनल अवतार भी लाजवाब है. 

शूट के लिए मलाइका ने ITRH लेबल से खूबसूरत शरारा सेट चुना. उन्‍होंने लंबी कुर्ती और गोल्‍डन बॉर्डर वाला शरारा पहना हुआ था. इस खूबसूरत सेट के साथ उन्‍होंने सुनहरे रंग का चंदेरी दुपट्टा लिया हुआ था, जो उनके पूरे लुक पर चार चांद लगाने का काम कर रहा था. 

लेकिन सिर्फ आउटफिट ही जबरदस्‍त नहीं था, बल्‍कि जिस तरह से उन्‍होंने अपने पूरे लुक को स्‍टाइल किया था वो काबिल-ए-तारीफ था. खास बात यह रही कि उन्‍होंने ट्रेडिशनल के नाम पर भारी-भरकम जूलरी से परहेज किया और चोकर नेकपीस के साथ अपने लुक को कम्‍पलीट किया.

मेकअप के लिए मलाइका ने शिमरी आई-लिड्स, कोल रिम्‍ड आईज, चीक्‍स बोन को उभारने के लिए हाईलाइटर और बोल्‍ड शेड की लिप्‍स्टिक का इस्‍तेमाल किया. इसके अलावा उन्‍होंने बीच से मांग निकालकर, स्‍ट्रेट बालों को खुला ही रखा. इस पूरे गेटअप में मलाइका क‍िसी रॉयल प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, हमें तो मलाइका का ये पूरा लुक जबरदस्‍त लगा. आपका क्‍या खयाल है?