स्प्रिंग सीज़न में सनशाइन येलो पैंटसूट में, बॉस लेडी वाइब्स दे रही हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा येलो पैंटसूट में स्प्रिंग सीज़न के लिए परफेक्ट बॉस लेडी वाइब्स दे रही हैं.

स्प्रिंग सीज़न में सनशाइन येलो पैंटसूट में, बॉस लेडी वाइब्स दे रही हैं मलाइका अरोड़ा

सनशाइन येलो पैंटसूट में मलाइका अरोड़ा

खास बातें

  • सनशाइन येलो पैंटसूट में मलाइका अरोड़ा दे रही हैं बॉस लेडी वाइब्स
  • सनशाइन येलो पैंटसूट में मलाइका अरोड़ा
  • मलाइका का येलो कलर का पैंटसूट बॉस लेडी वाइब्स देने के लिए काफी है

पैंटसूट इस समय बॉलीवुड में सबसे कूल पावर-पैक ट्रेंड है और बॉलीवुड हस्तियों ने खुद इस बात को साबित किया है. रेड कार्पेट इवेंट्स से लेकर मूवी प्रमोशन और फोटोशूट तक, पैंटसूट हर मौके के लिए परफेक्ट आउटफिट है. मलाइका अरोड़ा को हाल ही में येलो पैंटसूट में देखा गया था. जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थीं. उन्होंने डिजाइनर लेबल डोरोथी शूमाकर का एक शानदार येलो पैंटसूट पहना था, जिसमें वह बॉस लेडी की तरह दिख रही थीं. एक्सेसरीज के लिए मलाइका ने एक स्टडेड चोकर नेकलेस और एक स्टेटमेंट रिंग चुनी थी. उन्होंने अपने बालों को हाई पोनीटेल में बांधा था. उनके ग्लैमरस मेकअप में विंग्ड आईलाइनर, शिमर आईज़, पिंक चीक टिंट और न्यूड लिप कलर शामिल थे.

मलाइका अरोड़ा ने यहां व्हाइट कलर का पैंटसूट पहना है. रोहित गांधी और राहुल खन्ना द्वारा डिज़ाइन किया गया ये पैंटसूट काफी स्टाइलिश है. ब्लेज़र में कंधों के चारों ओर शिमरी डिटेलिंग थी, जो उनके हाई-नेक सेक्विन टॉप को कॉम्लिमेंट कर रही थी. आउटफिट के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था. डार्क आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा और ब्राउन लिप टिंट के साथ उनके कंटूर चीक्स परफेक्ट लग रहे थे.

पैंटसूट हमेशा फॉर्मल और शीक नहीं होते. वह सैसी और ड्रामेटिक भी हो सकते हैं. मलाइका अरोड़ा ने डिजाइनर लेबल राल्फ एंड रूसो का ब्लू कलर शेड का एक आकर्षक सीक्विन पैंटसूट चुनकर इसे साबित कर दिया है. इस आउटफिट में फुल स्लीव ब्लेज़र, स्कार्फ के साथ एक फिटेड टॉप और लूज़ फिट पैंट थी. मलाइका के ड्रामेटिक मेकअप में शिमरी आईज़, हाइलाइट किए हुए चीक्स और न्यूड लिप टिंट शामिल थे.

मलाइका अरोड़ा का गॉर्जियस पैंटसूट स्टाइल बेहद शानदार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com