Malaika Arora के वेकेशन लुक्स जीत लेंगे आपका भी दिल, ये आउटफिट्स वॉर्डरोब के लिए हैं परफेक्ट

Malaika Arora Looks: अपने स्टाइलिश और फैशनेबल आउटफिट्स में नजर आ रहीं मलाइका अरोड़ा की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. खुद देख लीजिए मलाइका के ये कमाल के लुक्स. 

Malaika Arora के वेकेशन लुक्स जीत लेंगे आपका भी दिल, ये आउटफिट्स वॉर्डरोब के लिए हैं परफेक्ट

Malaika Arora तुर्की में वेकेशन मनाते हुए आईं नजर. 

Celebrity Fashion: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने हर अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी उनके जिम लुक्स तो कभी एयरपोर्ट लुक्स वायरल होते रहते हैं. आजकल मलाइका तुर्की (Turkey) में वेकेशन का मजा ले रही हैं जहां वे जिस लुक में भी नजर आती हैं पहले से कही ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल दिखती हैं. मलाइका (Malaika Arora) की इस वीडियो को देखें तो वे 5-6 अलग-अलग आउटफिट्स (Outfits) में नजर आ रही हैं. पहले लुक में मलाइका ने को-ओर्ड सेट पहना है. इस वाइट प्रिंटेड को-ओर्ड सेट पर स्लिपर्स, स्लिंग बैग और हैट कैरी करते हुए उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया है. 


वहीं, अपने दूसरे लुक में मलाइका पार्टी के लिए ग्लैम लुक में नजर आईं जिसमें जींस के साथ सिल्वर एम्ब्लिश्ड सिंगल थ्रेड बैकलेस टॉप को मलाइका ने चुना. बैकलेस ड्रेस क्रॉप टॉप को ट्रेंडी होने के साथ-साथ परफेक्ट पार्टी अटायर भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा. वहीं, तुर्की की सड़कों पर ऑल ब्लैक लुक में भी मलाइका कुछ कम नहीं लग रही हैं. यहां भी मलाइका को ब्लैक कैप और स्लिंग बैग के साथ साफ देखा जा सकता है. 


तुर्की स्टाइल में मलाइका (Malaika Arora) को देखना सचमुच बेहद दिलचस्प है. इस बोहो प्रिंटेड ड्रेस में मलाइका के क्या कहने. एकबार फिर अपनी स्टेटमेंट कैप के साथ मलाइका ने अपने लुक को पूरा किया है. रेड लिप्स और एक्सेसरीज में चंकी नेक चेन मलाइका के लुक पर चारचांद लगाने के लिए काफी हैं. 

रेड कफ्तान (Red Kaftan) पहने मलाइका ने इस ट्रिप का पूरा आनंद उठाया है. जिस तरह रेड कलर दूर से ही चमकता हुआ दिख जाता है ठीक उसी तरह मलाइका को भी सबसे अलग चमकते हुए देखा जा सकता है. अपने इस लुक में मलाइका ने ट्रेडीशनल बैंगल्स पहने. साथ ही, रेड लिप्स, गोल्डन जूलरी और हैट मलाइका के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं. 

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com