खुद को देना है डिफरेंट लुक तो प्रियंका चोपड़ा की इस लंबी चोटी से लें इंस्पिरेशन, हर जगह होगी आपकी तारीफ

वेडिंग हो, पार्टी हो या फिर फ्रेंड्स के साथ पिकनिक, डिफरेंट अटायर के साथ डिफरेंट हेयरस्टाइल ट्राई करने से कॉन्फिडेंस बढ़ता है और लोग आपकी तारीफ करते हैं. तो आप भी अपने लुक को चेंज करने के लिए अपने बालों के साथ कुछ नया एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं.

खुद को देना है डिफरेंट लुक तो प्रियंका चोपड़ा की इस लंबी चोटी से लें इंस्पिरेशन, हर जगह होगी आपकी तारीफ

प्रियंका चोपड़ा जैसी चोटी बनाकर निकलेंगी आप, तो हर कोई करेगा आपकी तारीफ.

नई दिल्ली :

अगर एक ही तरह की हेयर स्टाइल करके आपका मन भर गया है तो अपने लुक में बदलाव करने के लिए कुछ नई हेयरस्टाइल ट्राई करें. नई हेयरस्टाइल न सिर्फ आपका लुक चेंज करती है बल्कि आपको ग्लैमरस दिखने में भी मदद करती है. यही वजह है कि ज्यादातर हेयर एक्सपर्ट्स समय-समय पर स्टाइल बदलने की सलाह देते हैं. वेडिंग हो, पार्टी हो या फिर फ्रेंड्स के साथ पिकनिक, डिफरेंट अटायर के साथ डिफरेंट हेयरस्टाइल ट्राई करने से कॉन्फिडेंस बढ़ता है और लोग आपकी तारीफ करते हैं. तो अगर आप लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो कर रही हैं और फैशन के अकॉर्डिंग अपनी हेयर को कुछ डिफरेंट लुक देना चाहती हैं तो प्रियंका चोपड़ा का ये लेटेस्ट लुक आपकी मदद कर सकता है.

 ऐसी हेयरस्टाइल करें कि बस देखते ही रहें लोग

बॉलीवुड में कुछ ही ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पहले हिचकिचाती नहीं हैं. उन एक्ट्रेसेस में टॉप पर नाम आता है प्रियंका चोपड़ा का. प्रियंका बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा हैं जो अब हॉलीवुड में भी अपने टैलेंट और स्टाइल से छा गई हैं. इन दिनों प्रियंका का लेटेस्ट हेयर स्टाइल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. प्रियंका ब्लू एंड व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस के साथ काफी लंबी सी गुथी हुई चोटी में नज़र आईं. उनका हेयर स्टाइल इतना डिफरेंट स्टाइलिश और शानदार है कि लोग उनके बालों से अपनी नज़र ही नहीं हटा पा रहे हैं. अगर आप ही खुद को वेस्टर्न आउटफिट में कुछ डिफरेंट लुक देना चाहती हैं तो अपने लंबे बालों के साथ ये नया एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं.

कैसे बनाएं ये हेयरस्टाइल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपके बाल लंबे हैं और अक्सर आप अपने बालों का जूड़ा बना कर रखती हैं तो इस तरह की लंबी चोटी न सिर्फ आपके लंबे बालों की खूबसूरती को प्रेजेंट करेगी बल्कि आपको बहुत ही स्टाइलिश लुक भी देगी. इस तरह की हेयरस्टाइल बनाने के लिए आप प्रियंका चोपड़ा की तरह पहले एक हाई बन बना सकती हैं. इसके बाद बाकी के बालों को गुथकर आप लंबी सी चोटी बना सकती हैं. बाल ज्यादा चिपके हुए ना लगे इसके लिए आप फोरहेड के पास अपनी कुछ फ्लिक्स निकाल सकती हैं. यह आपको बहुत ही एलिगेंट और ब्यूटीफुल लुक देगी. इस हेयर स्टाइल को आप वेस्टर्न आउटफिट के साथ-साथ एथनिक लुक में भी ट्राई कर सकती हैं. यकीन मानिए इस हेयर स्टाइल को देखकर लोग बस आपको देखते ही रह जाएंगे.