स्टनिंग लुक के साथ कंफर्टेबल है माधुरी दीक्षित की ये ड्रेस, आप भी कर सकती हैं अपने वॉर्डरोब में इसे शामिल

लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करते हुए हम कुछ डिफरेंट और हटके ट्राई करना चाहते हैं. हां, स्टाइल के साथ ही कंफर्ट का ध्यान रखना भी जरूरी होता है ताकि हम खुद को किसी भी आउटफिट में असहज न महसूस करें. आप एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की ये कंफर्टेबल ड्रेस अपने वॉडरोब में ऐड कर सकती हैं.

स्टनिंग लुक के साथ कंफर्टेबल है माधुरी दीक्षित की ये ड्रेस, आप भी कर सकती हैं अपने वॉर्डरोब में इसे शामिल

ब्लैक ड्रेस में माधुरी का अंदाज फैंस देख हुए हैरान.

नई दिल्ली :

लेटेस्ट लुक को फॉलो करने और ट्रेंडी दिखने का क्रेज तो हम सब में होता है. कॉलेज-यूनिवर्सिटी जाना हो या वर्कप्लेस पर या फिर दोस्तों के साथ पार्टी करनी हो या तो फिर किसी खास के साथ समय बिताना हो, इन सभी जगहों के लिए हम कुछ डिफरेंट और हटके ट्राई करना चाहते हैं. हां, स्टाइल के साथ ही कंफर्ट का ध्यान रखना भी जरूरी होता है ताकि हम खुद को किसी भी आउटफिट में असहज न महसूस करें.

बॉलीवुड की एवरग्रीन हसीनाओं में से एक माधुरी दीक्षित की एक्टिंग और डांस के साथ ही लोग उनके स्टाइल के भी दीवाने हैं. यंगस्टर्स भी उनके स्टाइल को फॉलो करते हैं. माधुरी के एक लेटेस्ट लुक को ट्राई कर आप न ही केवल खूबसूरत और स्टनिंग लुक पा सकती हैं बल्कि इस ड्रेस में आप पूरी तरह कंफर्टेबल भी रहेंगी. 

इस ड्रेस में कैरी कर सकती है जरूरी चीजें

लड़कियों और महिलाओं के लिए सबसे मुश्किल ये बात होती है कि उन्हें मनी बैग और मोबाइल जैसी जरूरी चीजों को कैरी करने के लिए अलग से बैग लेने की जरूरत होती है, ऐसा इसलिए क्योंकि उनके आउटफिट्स में पॉकेट्स नहीं होते. लेकिन माधुरी के इस लेटेस्ट लुक को ट्राई करती हैं तो आपको इस मुश्किल का हल मिल जाएगा. माधुरी के इस ब्लैक कलर वन पीस ड्रेस में पॉकेट्स लगे हुए हैं. इस ड्रेस में दोनों तरफ पॉकेट्स हैं, इन्हें हाईलाइट करने के लिए ड्रेस पर गोल्डन कलर की बॉर्डर लगाई गई है. ये ड्रेस बेहद खूबसूरत और ट्रेंडी नजर आती है, खास बात ये है कि ये बहुत ज्यादा टाइट भी नहीं है, इस ड्रेस में आपको पूरा कंफर्ट मिलेगा. इस ड्रेस में लगी पॉकेट में आप आसानी से अपनी जरूरत की चीजों को कैरी कर सकती हैं. इनमें आप बेसिक मेकअप के लिए कुछ कॉस्मेटिक आइटम भी रख सकती हैं.


कुर्तों में भी उपलब्ध है ये स्टाइल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोबाइल, मनी बैग और रुमाल जैसी जरूरी चीजों को रखने के लिए आजकल कुर्तियों में भी पॉकेट्स लगाए जा रहे हैं. ऑनलाइन शॉपिंग ऐप्स पर भी आपको ऐसे ढेरों ब्रांड्स मिल जाएंगे, जिनमें पॉकेट वाली कुर्तियां उपलब्ध हैं. कॉटन के साथ ही रियोन और जॉर्जेट में भी ऐसी कुर्तियां मिल रही हैं. कुछ कुर्तों में एक तरफ तो कुछ में दोनों तरफ पॉकेट्स होते हैं.