Shehnaz Gill की तरह चाहिए ग्लॉसी स्किन तो आप भी करिए उनके skin care रूटीन को फॉलो, ये रहे उनके ब्यूटी सीक्रेट

Celebrity Skin care : शहनाज की खूबसूरती देखकर हर कोई उनके जैसी स्किन पाना चाहता है. तो आइए आपको बताते हैं उनके क्या हैं ब्यूटी सीक्रेट ग्लॉसी स्किन के ताकि, आप भी उन टिप्स को अपना सकें.

Shehnaz Gill की तरह चाहिए ग्लॉसी स्किन तो आप भी करिए उनके skin care रूटीन को फॉलो, ये रहे उनके ब्यूटी सीक्रेट

Shehnaz Gill स्किन को ग्लोइंग रखने के लिए खूब पीती हैं पानी.

खास बातें

  • बालों में प्याज का रस जरूर लगाएं.
  • हैवी नहीं लाइट मेकअप करती हैं अप्लाई.
  • मेकअप से पहले मॉइश्चराइजर जरूर लगाती हैं.

Shehnaz Gill Beauty Secret : अपनी क्यूटनेस और चुलबुले अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली बिग बॉस फेम शहनाज गिल हमेशा लाइम लाइट में बनी रहती हैं. अक्सर उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं. वह जहां भी जाती हैं पैपराजी के कैमरे उनका पीछा करना शुरू कर देते हैं. जिसमें शहनाज की खूबसूरती देखकर हर कोई उनके जैसी स्किन पाना चाहता है. तो आइए आपको बताते हैं शहनाज गिल के क्या हैं ब्यूटी सीक्रेट ग्लासी स्किन के ताकि आप भी उन टिप्स को अपना सकें.

शहनाज गिल के क्या हैं ब्यूटी सीक्रेट | Shehnaz Gill beauty secrets

खुद को हाइड्रेट रखें

शहनाज गिल का सबसे पहला ग्लोइंग स्किन का राज है खूब पानी पीना. वह अपने स्किन केयर में खुद को हाइड्रेट रखना नहीं भूलती हैं.

विटामिन सी 

स्किन को हेल्दी और शाइनी रखने के लिए वह विटामिन सी सीरम का इस्तेमाल करती हैं. वह रात में सोते समय इस सीरम को जरूर लगाती हैं. तो आप भी इसे लगाना ना भूलें.

फैट फ्री डाइट

शहनाज गिल अपनी स्किन केयर में हेल्दी डाइट लेना कभी नहीं भूलती हैं. वह अपने खाने में घी, मक्खन परहेज करती हैं. जिसके कारण उनका चेहरा पिंपल फ्री और फ्लॉलेस बना रहता है.

लाइट मेकअप 

वहीं, शहनाज गिल अपनी स्किन को डैमेज होने से बचाने के लिए बहुत ज्यादा मेकअप का इस्तेमाल चेहरे पर नहीं करती हैं. वह मेकअप लाइट ही रखती हैं.

मॉइश्चराइजर है जरूरी

शहनाज के ब्यूटी सीक्रेट का राज है कि वह मेकअप से पहले स्किन को मॉइश्चराइज करना कभी नहीं भूलती हैं. इससे उनका चेहरे पर केमिकल प्रोडक्ट का असर कम होता है.

प्याज का रस

बालों की सुंदरता के लिए शहनाज गिल हफ्ते में एक बार प्याज का रस जरूर लगाती हैं. इससे उनके बाल खूबसूरत और चमकदार बने रहते हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

 

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com