मौनी रॉय की तरह लेदर ड्रेस के साथ कैरी करें हैवी एक्सेसरीज, मिलेगा कूल और यूनीक लुक

आमतौर पर हम सभी ट्रेडिशनल अटायर के साथ हैवी ज्वेलरी पहनते हैं जो हमें बहुत ही खूबसूरत और एलिगेंट लुक देती हैं लेकिन बदलते फैशन के साथ ट्रेंड चेंज हो गया है.अब वेस्टर्न वेयर के साथ भी हैवी एक्सेसरीज आपको स्टाइलिश और अमेजिंग लुक दे सकती हैं.

मौनी रॉय की तरह लेदर ड्रेस के साथ कैरी करें हैवी एक्सेसरीज, मिलेगा कूल और यूनीक लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का लेटेस्ट स्टाइल आपकी मदद कर सकता है.

सर्दी का मौसम आते ही आपकी स्टाइलिश ड्रेसेस वार्डरोब में पहुंच जाती हैं और बाहर निकल आते हैं सर्दी के गर्म कपड़े. ऐसे में इनदिनों ज्यादातर लड़कियों को एक ही सवाल परेशान कर रहा है कि आखिर न्यू ईयर की पार्टी में वो ऐसा क्या पहनें जो उन्हें ठंड से भी बचाए और सबसे स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक दे. अगर आप भी इसी कशमकश में हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का लेटेस्ट स्टाइल आपकी मदद कर सकता है. मौनी रॉय का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में टॉप पर आता है. हाल ही में मौनी की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. मौनी ने लेदर की शॉर्ट ड्रेस और ऊपर लेदर का ही जैकेट पहन रखा है और उनके लुक को स्टाइलिश बना रही है उनकी ढेर सारी एक्सेसरीज. 

लेदर की ड्रेसेस देंगी ग्लैमरस लुक

अगर आप न्यू ईयर ईव की तैयारी कर रही हैं और इस बात से परेशान हैं कि सर्दी के जैकेट या फिर स्वेटर आपके लुक को खराब कर सकते हैं तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है. आज हम आपको एक ऐसा ट्रेंडी लुक बताने जा रहे हैं जिससे ना तो आपको पार्टी में आपके स्टाइलिश आउटफिट से कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा और ना ही ठंड में ठिठुरने की जरूरत पड़ेगी. दरअसल ठंड से बचाने वाली लेदर जैकेट अब लेदर के स्टाइलिश ड्रेसेस के रुप में भी फैशन में ट्रेंड कर रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने ब्लैक कलर की लेदर ड्रेस पहनकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं. मौनी के इस ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज को फॉलो करके आप भी बिल्कुल डिफरेंट और ग्लैमरस लुक पा सकती हैं. आप भी पार्टी में छा जाने के लिए मौनी रॉय की तरह लेदर की शॉर्ट ड्रेस और उसी से पेयर करता हुआ लेदर का ही शाइनी पेंट कैरी कर सकती हैं. इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के बूट्स पर्फेक्ट लुक देंगे.

वेस्टर्न ड्रेस पर पहनें हैवी एक्सेसरीज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमतौर पर हम सभी ट्रेडिशनल अटायर के साथ हैवी ज्वेलरी पहनते हैं जो हमें बहुत ही खूबसूरत और एलिगेंट लुक देती हैं लेकिन बदलते फैशन के साथ ट्रेंड चेंज हो गया है.अब वेस्टर्न वेयर के साथ भी हैवी एक्सेसरीज आपको स्टाइलिश और अमेजिंग लुक दे सकती हैं. मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट लेदर ड्रेस के साथ ढेर सारी ज्वेलरी कैरी की हुई हैं. मौनी ने अपने वेस्टर्न आउटफिट के साथ हैवी नेकपीस और पर्ल और गोल्डन चेन वाली एक्सेसरीज पेयर की हैं. ये लुक बिल्कुल डिफरेंट और अमेजिंग लग रहा है. तो अगर आप भी नए साल की पार्टी में वेस्टर्न आउटफिट कैरी कर रही हैं तो इस तरह की एक्सेसरीज आप को सबसे अलग अलग और ब्यूटीफुल दिखने में मदद करेंगी.