Latest Bridal Dressing Trends: रिया कपूर के इस लुक को फॉलो कर आप भी दिख सकती हैं ग्लैमरस

बॉलीवुड (Bollywood) की फैशन आइकॉन सोनम कपूर अहूजा (sonam Kapoor ahuja) की बहन रिया कपूर (Rhea kapoor) अपने स्टाइलिश लुक के चलते इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस लुक को फॉलो कर आप भी बन सकती हैं ग्लैमरस.

Latest Bridal Dressing Trends: रिया कपूर के इस लुक को फॉलो कर आप भी दिख सकती हैं ग्लैमरस

Latest Bridal Dressing Trends: इस ब्राइडल लुक को फॉलो कर खुद को बना सकती हैं ग्लैमरस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) की फैशन आइकॉन सोनम कपूर अहूजा (sonam Kapoor ahuja) की बहन रिया कपूर (Rhea kapoor) अपने स्टाइलिश लुक के चलते इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया में रिया कपूर की ब्राइडल ड्रेस की तस्वीरें खूब देखी और पसंद की जा रही है, क्योंकि रिया कपूर की ब्राइडल ड्रेस ( bridal dress) बाकी दुल्हन आउटफिटस से काफी हटकर है. चलिये देखते हैं रिया के लुक में क्या है खास और कैसे आप रिया के लुक से ले सकते हैं अपनी शॉपिंग के लिए टिप्स. 

रिया कपूर के इस लुक कुछ टिप्स लेकर आप भी खुद को औरों से अलग ग्लैमरस ब्राइडल लुक दे सकती हैं. (You can look glamorous by following this look of Rhea Kapoor)

रिया कपूर का ब्राइडल लुक

सोशल मीडिया में छाई रिया कपूर की तस्वीरों को देखकर ये समझा जा सकता है कि उनके आउटफिट कैसे औरों से जुदा उन्हें एक स्पेशल लुक देते हैं. रिया कपूर ने फेमश फैशन डिजाइनर संदीप खोसला (Sandeep Khosla) का डिजाइन किया हुआ रेड-वाइट रंग के आउटफिट को चुना था. 

कई भाषाओं में लिखा था लव

बता दें कि रिया ने ऑर्गेजा स्कर्ट पहना हुआ था, जिस पर लाल रंग के लैटर्स की थ्रेड एंब्रॉइडरी ने लुक को और खास बना दिया था. खास बात यह थी कि स्कर्ट पर रेड कलर के रेशमी धागों से कई भाषाओं में लव लिखा हुआ था, जो देखने में काफी एटरेक्टिव था. इसी के साथ रिया ने एक रेड जैकेट भी वेयर किया हुआ था. साथ ही फेमस जोड़ी अबू जानी (Abu Jani)और संदीप खोसला ( Sandeep Khosla) के डिजाइनर हाथीदांत ने रिया कपूर के लुक में चार चांद लगा दिए.

क्यों हैं ये मेकअप फ्री लुक

रिया कपूर ने अपने लुक को मेकअप फ्री रखते हुए व्हाइट स्नीकर्स ( Sneakers)के साथ-साथ अपने बालों को ओपन रखा था.

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया की बेटी रिया कपूर की हाल ही में शादी हुई है. रिया कपूर इसी महीने 14 अगस्त को करण बूलानी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. बता दें कि करण बूलानी (karan boolani)और रिया कपूर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. परिवार ने बेहद सादगी से दोनों की शादी कराते हुए वेल विशेस दीं.

रिया कपूर और करण बूलानी की शादी का जश्न अभी भी जारी है. ये तो साफ था कि बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल डीवाज में से एक सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की ब्राइडल लुक अन्य से हटकर ही होगा. रिया ने अपनी शादी के रिसेप्शन के आउटफिट से ये साबित भी कर दिया, कि उनका स्टाइल कुछ हटकर है.

वहीं, रिया के फैंस उनकी शादी की तस्वीरों से बाहर निकल पाते उससे पहले ही रिया ने अपनी और आउटफिटस से सोशल मीडिया पर समा बांध दिया. व्हाइट कलर की साड़ी में रिया बेहद सुंदर लग रही हैं. रिया का ब्राइडल लुक एकदम नया है . 

सोशल मीडिया पर कहर ढा रही इस तस्वीर को देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रिया ने इसमें एक कस्टम मंडला ऑफ व्हाइट ऑर्गना सर्कुलर ड्रेस पहनी हुई है. रेशम के धागे की कढ़ाई और भी खुलकर दिख रही है. साथ ही रिया ने गले में हीरे की एक चेन पहनी है. हाथ की अंगुलियों में शानदार रिंगस और स्ट्रैपी पहनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com