Karanvir Bohra के फिटनेस चैलेंज में इन चीजों का है अहम रोल, आप भी इन्हें शामिल कर सकते हैं अपनी डाइट में 

#21daychallenge वाली करणवीर बोहरा की ये डाइट आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है.

Karanvir Bohra के फिटनेस चैलेंज में इन चीजों का है अहम रोल, आप भी इन्हें शामिल कर सकते हैं अपनी डाइट में 

Karanvir Bohra की फिटनेस के पीछे इस डाइट का है बड़ा हाथ.

Karanvir Bohra Fitness: एक्टर करणवीर बोहरा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिट बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस फ्लोंट करते नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने #21daychallenge शुरु किया है जिसमें वे 21 दिनों तक लो कार्ब और नो शुगर डाइट प्लान फॉलो करने वाले हैं. करणवीर (Karanvir Bohra) ने अपने पहते दिन की डाइट को फैंस के साथ भी शेयर किया है. वे पत्ता गोभी के पत्तों में पनीर वाले सलाद का रोल खाते हुए नजर आ रहे हैं. ये हैल्थी होने के साथ ही स्वाद में भी लजीज है और एक अच्छा नाश्ता भी है. बता दें कि आने वाले 21 दिन उनकी डाइट इसी तरह की रहने वाली है. 

फिट रहने के लिए करणवीर (Karanvir Bohra) जिम में भी खूब पसीना बहाते हैं. वे अक्सर हैवी वर्कआउट करते दिखाई पड़ते हैं. लेकिन, करनवीर इस बीच मस्ती करना नहीं भूलते और वर्कआउट के बीच समय निकालकर कभी-कभी थिरकते हुए भी नजर आ जाया करते हैं. 

करणवीर कितने फिट रहते हैं ये उनकी इस तस्वीर को देखकर भी साफ पता लगता है. स्विमिंग पूल के किनारे लेटे करणवीर (Karanvir Bohra) के टोंड लेग्स देखने लायक हैं. उनके काल्व्स भी इस फोटो में उभरकर दिख रहे हैं. 

अपने एब्स और मसल्स को दिखाते हुए करणवीर ने ये सिजलिंग फोटो कुछ दिन पहले ही पोस्ट की थी. इस फोटो में करनवीर की बॉडी कमाल की दिख रही है. इसमें कोई दोराय नहीं कि इस परफेक्ट फिट बॉडी को पाने के लिए करण (Karanvir Bohra) को कितनी गंभीरता से अपनी डाइट फॉलो करनी पड़ती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप भी करणवीर बोहरा की ही तरह फिट बॉडी की इच्छा रखते हैं तो उन्हीं की तरह लो कार्ब और नो शुगर वाला 21 दिनों का फिटनेस चैलेंज लीजिए. हां, जिम में थोड़ा पसीना बहाना भी फायदेमंद होगा.