Kajal Aagrwal ने प्रेगनेंसी के बाद अपनाया कमाल का तरीका Weight loss के लिए, आप भी कर सकती हैं फॉलो

काजल अग्रवाल ने अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए बहुत ही जबरदस्त वेट लॉस डाइट (weight loss diet of Kajal Agarwal) फॉलो किया जिसे हर एक महिला को अपनाना चाहिए पोस्ट डिलीवरी.

Kajal Aagrwal ने प्रेगनेंसी के बाद अपनाया कमाल का तरीका Weight loss के लिए, आप भी कर सकती हैं फॉलो

CELEBRITY WEIGHT LOSS TIPS : काजल ने अपने वजन को मेंटेन करने के लिए ओटमील को खाना शुरू किया.

Kajal Aagrwal Weight loss : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 2022 में बेबी बेबी ब्वॉय की मां बनी थीं जिसके बाद उनका वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया था. ऐसे में उन्होंने फिल्मों में कमबैक करने के लिए अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए बहुत ही जबरदस्त वेट लॉस डाइट (weight loss diet of Kajal Agarwal) फॉलो किया जिसे हर एक महिला को अपनाना चाहिए पोस्ट डिलीवरी वेट मेंटेन (Post delivery weight maintain tips) करने के लिए. तो चलिए आज जानते हैं उनके डाइट के बारे में ताकि आप भी खुद को हेल्दी और फिट रख सकें. 

काजल अग्रवाल डाइट प्लान

  • काजल ने अपने वजन को मेंटेन करने के लिए ओटमील को खाना शुरू किया. साथ ही उन्होंने नट्स को भी अपनी डाइट का हिस्सा बनाया. काजल ने अपनी फेवरेट डिश उत्तपम को भी अपनी डाइट में रखा. इसके साथ खाई जाने वाली चटनी में कई तरह के विटामिन्स होते हैं जो सेहत के लिए बहुत लाभकारी होते हैं.

  • उन्होंने ग्रिल्ड पनीर को भी अपनी डाइट में रखा. वह इसे पेरी पेरी मसाले के साथ खाती थीं. इसके साथ ही वह वर्कआउट करना नहीं भूलती थीं. केवल डाइट फॉलो करने से आप अपने वजन को मेंटेन नहीं कर सकती हैं इसके लिए आपको एक्सरसाइज भी करना है.

  • उन्होंने अपनी एक्सरसाइज में लेग प्रेस को करना शुरू किया इससे उनके लेग को अच्छा शेप मिलता है. इससे वह फ्लैक्सिबल होते हैं. वहीं पिलाटे को भी अपनी वर्कआउट में शामिल किया. यह आपके ओवर ऑल फिगर को मेंटेन करता है. 

  • वहीं, काजल नें शरीर को हाइड्रेट रखा यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है वेट लॉस जर्नी के लिए. इससे शरीर में विषैले पदार्थ जमा नहीं हो पाते हैं. इससे मेटाबॉलिज्म मजबूत होता है. तो आज से आप इस रूटीन को फ़ॉलो करके अपने फिगर को मेंटेन कर लीजिए.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com