Kaftan Latest Styles : ट्रेंड में फिर लौट आए हैं कफ्तान, ऐसी ज्वैलरी और स्टाइल के साथ करें कैरी, पाएं कूल लुक

Kaftan Styles : ढीले ढाले कफ्तान्स कूल लुक भी देते हैं और हम इनमें कंफर्टेबल भी फील करते हैं. कुछ समय पहले ही टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री शाइनी दोशी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन पिक्स में शाइनी फ्लोरल प्रिंट का खूबसूरत कफ्तान पहनी हुई हैं.

Kaftan Latest Styles : ट्रेंड में फिर लौट आए हैं कफ्तान, ऐसी ज्वैलरी और स्टाइल के साथ करें कैरी, पाएं कूल लुक

Kaftan Styles : ध्यान रखें कि कफ्तान के साथ मिनिमम मेकअप और एक्सेसरीज ही कैरी करें

नई दिल्ली :

Kaftan Latest Styles : जीरो फिगर, फिटिंग वाले कपड़ों के दौर में कफ्तान्स का ट्रेंड शायद भुला दिया गया था, पर अब ये ट्रेंड धीरे-धीरे दोबारा लौट रहा है. ढीले ढाले कफ्तान्स कूल लुक भी देते हैं और हम इनमें कंफर्टेबल भी फील करते हैं. कुछ समय पहले ही टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री शाइनी दोशी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन पिक्स में शाइनी फ्लोरल प्रिंट का खूबसूरत कफ्तान पहनी हुई हैं. कफ्तान की बाहें एकदम लूज हैं. कमर पर बेल्ट भी लगा है जो उनकी फिगर को और सुंदर बना रहा है. फुल लेंथ कफ्तान में शाइनी बेहद खूबसूरत और स्मार्ट लग रही हैं. फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शाइनी ने कैप्शन भी यही दिया है कि 'चिक, कूल एंड नॉट सो क्लमसी, कफ्तान्स आर माय न्यू फेवरेट दीज डेज'.

कैसे कैरी करें कफ्तान?

कफ्तान एक तरह की ऐसी ड्रेस है जिसमें आस्तीन नहीं होती. समझ लीजिए कि एक कपड़े को सीधा सीधा आपके नाप के अनुसार सिल दिया गया है. यही इस ड्रेस को कूल बनाता है. फिट होने के बावजूद कफ्तान कंफर्टेबल होते हैं. इन्हें अलग-अलग तरीके से आप पहन सकती हैं. चाहें तो शाइनी दोशी की तरह फुल लेंथ कफ्तान पहन सकती हैं. जो किसी गाउन की तरह खूबसूरत नजर आता है या फिर कुर्ता लेंथ कफ्तान को किसी लेगी के साथ पेयर करके अपना स्टाइल संवार सकती हैं. अगर जींस के साथ पहनना हो तो टॉप लेंथ का कफ्तान भी बेहद खूबसूरत लगता है.


बस ये ध्यान रखें कि कफ्तान के साथ मिनिमम मेकअप और एक्सेसरीज ही कैरी करें, जैसा कि इन तस्वीरों में शाइनी दोशी नजर आ रही हैं. फ्लैट फुटवियर के साथ कफ्तान का लुक और भी कूल नजर आता है. चाहें तो बालों को हल्का लूज छोड़ते हुए कोई सिंपल हेयरस्टाइल रख सकती हैं. इस तरह कफ्तान को पहनने का ये लेटेस्ट ट्रेंड आपको भी देगा चिक एंड कूल लुक.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com