Janhvi से लेकर Shanaya Kapoor तक के ग्लिटरी ड्रेस नाइट पार्टी के लिए हैं परफेक्ट, आप भी उनके अंदाज में तैयार हो सकती हैं

Party dresses : आपके लिए इस आर्टिकल में लेकर आए हैं बॉलीवुड डिवाज के ग्लिटरी ड्रेसेज के कुछ कलेक्शन्स जो पार्टी के लिए एक परफेक्ट लुक साबित होंगे. इन दिनों सेलिब्रिटीज नाइट पार्टीज में इस तरह की ड्रेस पहनते हुए नजर आ रही हैं. 

Janhvi से लेकर Shanaya Kapoor तक के ग्लिटरी ड्रेस नाइट पार्टी के लिए हैं परफेक्ट, आप भी उनके अंदाज में तैयार हो सकती हैं

Fashion trends : बॉलीवुड डीवाज के अंदाज में आप भी हो सकती हैं पार्टी के लिए तैयार.

Glittery dress: शादी, इवेंट, त्योहार, हॉलीडे या फिर कोई पार्टी हो हर कोई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की तरह ही खुद को ड्रेसअप करना चाहता है. सभी चाहते हैं कि हर कोई उनकी तारीफ करे. सबकी निगाहें बस उनपर ही हों. इसमें हम भी आपकी मदद कर देते हैं. आपके लिए इस आर्टिकल में लेकर आए हैं बॉलीवुड डिवाज के ग्लिटरी ड्रेसेज के कुछ कलेक्शन्स जो पार्टी के लिए एक परफेक्ट लुक साबित होंगे. इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस नाइट पार्टीज में इस तरह की ड्रेस पहनते हुए नजर आ रही हैं. 


जाहन्वी कपूर की ये स्पार्कली हॉल्टर नेक वाली ड्रेस को देख लीजिए जिसमें सिक्वेंसिंग का काम किया गया. यह शार्ट ड्रेस पार्टी में आपको ग्लैमरस दिखाने में पूरी मदद करेगा. यह एक बैकलेस ड्रेस है जिसमें जाह्ववी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं खुशू कपूर ने भी सेम ड्रेस व्हाइट कलर में पहनी हुई है, जबकि शनाया ने स्पार्कली ट्यूब ड्रेस पहनी हुई है.


इसके अलावा खुशी कपूरे के बर्थडे पार्टी की इस फोटो में दोनों बहनों की ड्रेसिंग भी जबरदस्त है. इसमें आप खुशी को लॉन्ग बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहने देख सकती हैं. वहीं, जाह्ववी ने ब्राइट कलर की पिंक मिडी पहनी हुई है.


खुशी कपूर और शनाया कपूर की फेस्टिव ड्रेस भी बेहद खूबसूरत है. इसमें दोनों जबरदस्त फ्रेंडशिप गोल दे रही हैं. यह लहंगा दोनों ने अंतरा मोतीवाला के बेबी शॉवर पर पहना हुआ था. दोनों के लहंगे ट्रेंडिंग पेस्टल कलर में हैं.


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com