जान्ह्वी कपूर का यह नीला बंधनी कुर्ता फेस्टिव सीज़न के लिए है परफेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्ह्वी कपूर (Janhvi Kapoor) को एथनिक आउटफिट पहनना पसंद है, यह तो हम सभी जानते हैं. वह ज्यादातर मौकों पर एथनिक आउटफिट में ही नज़र आती हैं. पार्टीज हो या इवेंट्स जान्ह्वी ज्यादातर सलवार सूट और सिल्वर ज्वैलरी पहने हुए दिखती हैं.

जान्ह्वी कपूर का यह नीला बंधनी कुर्ता फेस्टिव सीज़न के लिए है परफेक्ट

जान्ह्वी कपूर का यह नीला बंधनी कुर्ता फेस्टिव सीज़न के लिए है परफेक्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्ह्वी कपूर (Janhvi Kapoor) को एथनिक आउटफिट पहनना पसंद है, यह तो हम सभी जानते हैं. वह ज्यादातर मौकों पर एथनिक आउटफिट में ही नज़र आती हैं. पार्टीज हों या इवेंट्स जान्ह्वी ज्यादातर सलवार सूट और सिल्वर ज्वैलरी पहने हुए दिखती हैं. रंग-बिरंगे दुपट्टे और सलवार-सूट में वह काफी खूबसूरत लगती हैं. अगर देखा जाए तो यह जान्ह्वी का सिग्नेचर लुक कहा जा सकता है. क्योंकि वह सबसे ज्यादा ऐसे ही लुक में नज़र आती हैं. उनका यह लुक लड़कियों को इतना पसंद आता है कि सभी जान्ह्वी को कॉपी करना चाहती हैं.

अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं, तो आपको भी उनके सलवार सूट में ज्यादातर ब्राइट औप मिक्स शेड के कुर्ते दिखाई देंगे. जान्ह्वी ज्यादातर ब्राइट कलर के सूट ही कैरी करती हैं, जैसे लाइट पिंक से लेकर येलो तक आपको उनके कलेक्शन में हर रंग के कुर्ते देखने को मिल जाएंगे. जान्ह्वी के ज्यादातर सूट ऐसे होते हैं, तो आप किसी भी सीजन के लिए कैरी कर सकती हैं. हाल ही में जान्ह्वी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. जिसमें वह नीले रंग के बंधनी कुर्ते में अलग-अलग पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं.

????????????????????????

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्ह्वी इस नीले बंधनी कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गोल गले और ¾ स्लीव्स वाला उनका यह कुर्ता पहनने में काफी आरामदायक है. इस फोटो में यह तो नहीं दिख रहा कि उन्होंने इस कुर्ते के साथ पायजामा किस कलर का कैरी किया है, लेकिन अगर कॉन्ट्रास्ट वाले कलर पहने जाएं तो वह हर आउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं. इस नीले रंग के साथ व्हाइट और पिंक कलर का पायजामा बिल्कुल परफेक्ट मैच करेगा. इस कुर्ते के साथ जान्ह्वी ने सिल्वर मीडियम साइज झुमके कैरी किए हैं. सिल्वर ज्वैलरी की अगर बात करें, तो वह किसी भी आउटफिट के साथ जरूर मैच करती है और देखने में सुंदर भी लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेकअप की बात करें, तो लाइट मेकअप हमेशा ट्रेंड में रहता है, जान्ह्वी ने भी इस फोटो में लाइट मेकअप ही किया है. अगर आप भी जान्ह्वी की तरह ही खूबसूरत लगना चाहती हैं. तो फेस्टिव सीजन में आप भी जान्ह्वी का यह ब्लू बंधनी कुर्ता जरूर ट्राई करें.