विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2020

Coronavirus से जूझ रहे चीन से वापस लौटे भारतीय, हरियाणवी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, देखें Viral Video

मानेसर में सेना के शिविर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वुहान से वापस आए कुछ भारतीय खुशी से नाचते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कुछ लड़के मुंह पर मास्क लगा कर हरियाणवी गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Coronavirus से जूझ रहे चीन से वापस लौटे भारतीय, हरियाणवी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, देखें Viral Video
वुहान से भारत लौटने के बाद खुशी के मारे नाचने लगे भारतीय.
नई दिल्ली:

चीन (China) के शहर वुहान (Wuhan) में कोरोनावायरस (Coronavirus) के फैलने के बाद वहां फंसे 323 भारतीयों को एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली लाया गया है. आपको बता दें, कोरोनावायरस, चीन के वुहान शहर से ही फैला है और इस वजह से वहां पर लोगों को घरों से बाहर न निकलने की सलाह दी गई है. इस वजह से वुहान में लोगों को खाने की कमी का सामना करना पड़ रहा है और रोजाना कोरोनावायरस से पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है.

इसी बीच चीन से वापस लाए गए सभी 323 भारतीयों की इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्कैनिंग की गई और इसके बाद उन्हें भारतीय सेना और भारत-तिब्बत सीमा पुलिस द्वारा स्थापित दिल्ली और हरियाणा के शिविर में सुविधाओं के लिए ले जाया गया.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से निपटने के लिए चीन ने 10 दिन में बना डाला 1500 बिस्तरों वाला अस्पताल

इसी बीच मानेसर में सेना के शिविर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वुहान से वापस आए कुछ भारतीय खुशी से नाचते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कुछ लड़के मुंह पर मास्क लगा कर हरियाणवी गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

एक ओर जहां कई लोग चीन से वापस आए लोगों को देख कर खुश हैं तो वहीं दूसरी ओर कइयों ने इन लोगों के साहस की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, ''ऐसी स्थिति में असली लड़ाई खुद के दिमाग के के साथ होती है. आप सभी को इस तरह से देख कर काफी खुशी हुई''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''यह प्यार और भारतीय सांस्कृति है''. वहीं तीसरे ने लिखा, ''हम भारतीय जानते हैं कि किस तरह से खुश रहना है, फिर चाहे स्थिति खराब ही क्यों न हो''.

वहीं कुछ अन्यों ने इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिया. 

गौरतलब है कि चीन के अलावा कई अन्य देशों में भी कोरोना वायरस के मामले सामने आने लगे हैं. इनमें भारत, हांगकांग, थाइलैंड, मकाऊ, ताइवान, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, कोरिया, जापान, फ्रांस, मलेशिया, वियतनाम और नेपाल शामिल है.

Video: क्‍या है कोरोना वायरस, जानें इसके कारण, लक्षण, इलाज और बचाव के उपाय

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
0 से 12 महीने के बच्चे को क्यों जरूरी होता है विटामिन D का ड्रॉप पीलाना, यहां जानिए
Coronavirus से जूझ रहे चीन से वापस लौटे भारतीय, हरियाणवी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, देखें Viral Video
रनिंग या सीढ़ियां चढ़ना किस से होगा वजन कम, जानिए दोनों का शरीर पर क्या पड़ता है असर
Next Article
रनिंग या सीढ़ियां चढ़ना किस से होगा वजन कम, जानिए दोनों का शरीर पर क्या पड़ता है असर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com