खुद को देना है सेलिब्रिटी स्टाइल तो ट्राई करें ऑफ व्हाइट कलर का ये खूबसूरत लहंगा, स्टाइलिश दुपट्टा देगा नवाबी लुक

अगर आप भी हर पार्टी, हर महफिल की शान बनना चाहती हैं तो करिश्मा कपूर का ये लेटेस्ट चिकन की कढ़ाई का ऑफ व्हाइट लहंगा आपकी मदद कर सकता है.

खुद को देना है सेलिब्रिटी स्टाइल तो ट्राई करें ऑफ व्हाइट कलर का ये खूबसूरत लहंगा, स्टाइलिश दुपट्टा देगा  नवाबी लुक

चिकनकारी लहंगे इन दिनों ट्रेंड में है, करिश्मा कपूर का ये खूबसूरत अंदाज आपको भी पसंद आएगा.

नई दिल्ली :

चिकनकारी एक ट्रेडिशल कढ़ाई है जो पिछले कई सालों से फैशन का खास हिस्सा रही है. चिकन की कढ़ाई के कुर्ते हो या फिर साड़ियां, ये महिलाओं की हमेशा से ही फेवरेट रही हैं. इन दिनों चिकन की कढ़ाई के लहंगे बहुत ज्यादा ट्रेंड में हैं. तो अगर आप अपनी फ्रेंड की वेडिंग या फिर किसी स्पेशल ऑकेजन के लिए लहंगा पहनने की प्लानिंग कर रही हैं तो चिकन की कढ़ाई का एलिगेंट और ग्रेसफुल लहंगा आपकी फर्स्ट चॉइस हो सकता है. चिकनकारी को इसलिए भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि इसमें काफी बारीक कारीगरी की जाती है जो आपके आउटफिट की खूबसूरती पर चार चांद लगा देती है. अगर आप भी हर पार्टी, हर महफिल की जान बनना चाहती हैं तो करिश्मा कपूर का ये लेटेस्ट चिकन की कढ़ाई का ऑफ व्हाइट लहंगा आपकी मदद कर सकता है.

मॉडर्न ब्राइड्स को पसंद आएगा ये एलिगेंट लहंगा

अगर आप अपनी शादी में सबसे डिफरेंट और एलिगेंट लहंगा पहन कर किसी प्रिंसेस की तरह दिखना चाहती हैं, तो आप करिश्मा कपूर के इस चिकनकारी लहंगे से इंस्पायर हो सकती हैं. बदलते वक्त के साथ दुल्हनों की कलर चॉइस में काफी बदलाव आया है. अब ब्राइड्स अपनी शादी में ऐसा लहंगा पहनना चाहती हैं जो लेटेस्ट ट्रेंड में हो और स्टालिश भी. अगर आपका भी ऐसा ही ड्रीम है तो करिश्मा कपूर के इस लेटेस्ट स्टाइलिश लहंगे जैसा डिजाइन ट्राई कर आप अपना ये ड्रीम पूरा कर सकती हैं. दरअसल, करिश्मा हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट पर एक बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश लहंगा पहने हुए नज़र आईं हैं. करिश्मा के इस स्टनिंग लहंगे को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. ऑफ व्हाइट कलर के इस लहंगे में सीक्विन पैटर्न पर चिकनकारी एंब्रॉयडरी की गई है, इसके अलावा बहुत ही ग्रेसफुल घेर इस लहंगे को दिया गया है.

शार्ट चोली देगी लहंगे को ब्यूटीफुल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप अपनी फ्रेंड की वेडिंग में सबसे खूबसूरत दिखने की ख्वाहिश रखती हैं तो चिकन की कढ़ाई से डिजाइन करवाए गए अपने लहंगे में शॉर्ट चोली बनवाएं. करिश्मा ने अपनी इस लेटेस्ट फोटो में शॉर्ट मैचिंग चोली के साथ अपने इस एलिगेंट लहंगे को कैरी किया है. अगर आप भी खुद को स्टाइलिश और स्टनिंग लुक देना चाहती हैं तो स्लीवलेस शॉर्ट ब्लाउज के साथ लाइट शेड का लहंगा कैरी कर सकती हैं. इसी के साथ आप करिश्मा की ही तरह अपने लहंगे फेदर ज़री दुपट्टा अपने हाथों पर डाल सकती हैं. ये लहंगा अपने आप में इतना ग्रेसफुल और ब्यूटीफुल है, जिसके साथ अगर आप ज्वेलरी न भी  पहनें तो भी आप बला की खूबसूरत नज़र आएंगी.