Trend : रेड है ऑलवेज हॉट, ये सेल‍िब्रिटीज लाल रंग में ढहा चुकी हैं कहर, आप भी कीजिए ट्राई और बन जाइए महफिल की शान

 Trend : रेड आमतौर पर हर लड़की का फेवरेट कलर ही होता है. मौका कोई सा भी हो यही वो रंग है जो आपको भीड़ से अलग कर देता है. इस रंग के साथ स्टाइल भी हो कुछ खास तो फिर समझिए बन गई बात.

Trend : रेड है ऑलवेज हॉट, ये सेल‍िब्रिटीज लाल रंग में ढहा चुकी हैं कहर, आप भी कीजिए ट्राई और बन जाइए महफिल की शान

इन बॉलीवुड दीवाज की स्टाइल स्टेटमेंट से आइडिया लीजिए और छा जाइए पार्टी में.

नई दिल्‍ली :

 Trend : रेड सिर्फ एक कलर ही नहीं है. एक स्टाइल स्टेटमेंट भी है. ओकेजन चाहे कोई सा भी हो, घर की पार्टी हो, फ्रेंड्स के साथ नाइट आउट हो या फिर कोई पारंपरिक उत्सव. लाल रंग हर इवेंट के लिए एकदम फिट है. रिच लुक से लेकर कैजुअल लुक में वैसे ही युवतियों की पहली पसंद होता है लाल रंग. अब इस लाल रंग को आप और भी ग्लैमरस स्टाइल में कैरी कर सकती हैं. कैसे ये जानने के लिए इन बॉलीवुड दीवाज की स्टाइल स्टेटमेंट से आइडिया लीजिए और देखिए कैसे रेड कलर आपको देता है एक बिल्कुल ही नया और स्टाइलिश लुक.

गौहर की शॉर्ट रेड ड्रेस

अगर आप फ्रेंड्स के साथ बाहर घूमने जा रही हैं तो एक्ट्रेस गौहर खान का ये लुक एकदम परफेक्ट है. प्लेन रेड कलर की शॉर्ट फ्रॉकनुमा ड्रेस में जिस तरह गौहर का हुस्न निखर कर आ रहा है उसी तरह आप भी खूबसूरत दिख सकती हैं और अपने ग्रुप के बीच सबसे स्टाइलिश भी नजर आ सकती हैं. गोल्डन फुटवियर और कान में स्टड्स के साथ गौहर ने अपने लुक को बहुत सिंपल रखा है. पर आप चाहें तो कुछ एक्सपेरिमेंट्स भी कर सकती हैं. डीप नेक वाली ऐसी रेड ड्रेस के साथ लंबे इयररिंग्स ट्राय कर सकती हैं. फुटवियर के कलर में भी आप अलग अलग स्टाइल ट्राई करके अपनी इस हॉट रेड लुक को दे सकती हैं नया अंदाज.

मौनी का हॉट रेड लुक

मौनी रॉय के इस हॉट लुक को आप अपनी डेट पर या किसी रोमांटिक डिनर के मौके पर कैरी कर सकती हैं. एक लॉन्ग फ्लेयर्ड प्लेन रेड ड्रेस. कमर के पास कट सामने से डीप नेक और बैकलेस ड्रेस आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी. इस रेड ड्रेस को कैरी करते हुए मौनी ने न्यूड मेकअप किया है बस हल्का सा आईशैडो लगाया है. इसी तरह के मेकअप के साथ आप भी अपने इस रेड लुक को कैरी करें. ताकि आपकी डेट पर वो चाह कर भी आपसे नजरें न हटा सकें.

जाह्नवी का ट्रडिशनल रेड लुक

मौका किसी तीज त्योहार का हो तो रेड साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज वाला ये लुक ऑल टाइम हिट है. वैसे भी किसी भी उत्सव में लाल रंग कभी फीका नजर नहीं आता. चाहे तो रेड हैवी लुक वाली साड़ी पहनिए या फिर जाह्नवी कपूर की तरह सिंपल रेड साड़ी चुनिए और उसे किसी स्टाइलिश और डिजाइनर ब्लाउज के साथ कैरी कीजिए. आप हर अंदाज में खूबसूरत नजर आएंगी. इस लुक की खास बात ये है कि आप मिनिमम एसेसरीज के साथ उसे कैरी करेंगी तो भी सुंदर लगेंगी और अगर हैवी ज्वैलरी के साथ सिंपल बॉर्डर वाली रेड साड़ी पहनेंगी तो भी पूरी महफिल में आप का कोई तोड़ नहीं होगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com