Himani Shivpuri : हिमानी फिट रहने के लिए करती हैं हरियाली के बीच वॉक, आप भी अपनाएं ये रूटीन

Himani Shivpuri : एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी की तरह कुदरत की बीच जाकर साफ शुद्ध हवा में सांस लेते हुए, वॉक करके आप अपनी सेहत को संभालकर रख सकते हैं. हिमानी शिवपुरी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर फिटनेस टिप्स अपने फैन्स के साथ शेयर किए हैं.

Himani Shivpuri : हिमानी फिट रहने के लिए करती हैं हरियाली के बीच वॉक, आप भी अपनाएं ये रूटीन

Himani Shivpuri : हिमानी ने फैन्स के साथ अपनी फेवरेट वॉकिंग लोकेशन भी शेयर की और सुबह का पूरा रूटीन भी बताया.

नई द‍िल्‍ली :

Himani Shivpuri Ki Fitness  : फिट एंड हेल्दी रहने के लिए सब अलग अलग तरीके अपनाते हैं. अगर आप भी ये सोच सोच कर परेशान हैं कि जिम जाकर वजन घटाएं या कोई क्लास ज्वाइन करके वजन कम करें या चुस्त दुरूस्त रहें. तो इतना सोचने की जरूरत नहीं. एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी की तरह कुदरत की बीच जाकर साफ शुद्ध हवा में सांस लेते हुए, वॉक करके आप अपनी सेहत को संभालकर रख सकते हैं. छोटे और बड़े पर्द की बेहद उम्दा कलाकार हिमानी शिवपुरी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर फिटनेस टिप्स अपने फैन्स के साथ शेयर किए हैं. हिमानी ने फैन्स के साथ अपनी फेवरेट वॉकिंग लोकेशन भी शेयर की और सुबह का पूरा रूटीन भी बताया.

हरियाली के बीच मॉर्निंग वॉक

कहते हैं सुबह की ताजी हवा में वॉक करने से सेहत बनती है. इस ताजी हवा में अगर हरियाली के नजारे भी शामिल हो जाएं तो क्या कहने. हिमानी शिवपुरी भी अपनी वॉक में ऐसी ही लोकेशन को तरजीह देती नजर आ रही हैं.इस वीडियो में हिमानी शिवपुरी अपने ओरिजनल लुक में नजर आ रही हैं. बालों की सफेदी से उम्र और तजुर्बा दोनों झलक रहा है. और उनकी तेज और नपी-तुली चाल ये बताने के लिए काफी हैं कि इस उम्र में फिट रहने का राज इसी वॉक में छुपा है. हिमानी के इस वीडियो में आ रही तेज हवाओं की आवाज भी बता रही है कि फिजा में खासी ताजगी है. हरे भरे पेड़ों की शुद्ध हवा के बीच हिमानी पहले वॉक और फिर मेडिटेशन भी करती हैं.

ताजी हवा में की गई वॉक दिलो-दिमाग को करेगी तरोताजा


अगर आप भी चाहते हैं कुछ ऐसा ही फिटनेस रूटीन फॉलो करना, तो सुबह थोड़ा जल्दी उठें, अपने घर के आसपास कुछ ऐसी ही जगह तलाशिए जहां पेड़ पौधों की भरमार हो. हो सके तो कोई पार्क या गार्डन तलाशिए जहां वॉक करके आप सेहत भी बना सके और पेड़ों के बीच पहुंच कर शुद्ध हवा का लाभ भी ले सकें. ये वॉक फिजिकली तंदुरुस्त तो रखेगी ही साथ ही आपके दिलो-दिमाग को भी तरोताजा कर देगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com