क्या कभी देखा है साड़ी में पॉकेट, जी हां फैशन में हैं ये पॉकेट वाली साड़ी, ये हैं लेटेस्ट स्टाइल और पैटर्न

अब तक आपने जींस में तो पॉकेट देखे होंगे लेकिन क्या कभी पॉकेट वाली साड़ी देखी है. अगर नहीं देखी तो आज हम आपको इस नई मॉडिफाइड स्मार्ट लुक साड़ी से रूबरू कराएंगे. दरअसल इंडियन ट्रेडीशन और एलिगेंस को देखते हुए एक खास तरह की साड़ियां तैयार की जा रही हैं.

क्या कभी देखा है साड़ी में पॉकेट, जी हां फैशन में हैं ये पॉकेट वाली साड़ी, ये हैं लेटेस्ट स्टाइल और पैटर्न

पॉकेट वाली साड़ियां इन दिनों ट्रेंड में हैं जो खासतौर पर वर्किंग वीमेंस को कूल और स्मार्ट लुक देंगी.

नई दिल्ली :

साड़ी का फैशन ना कभी आउटडेटेड हुआ है और ना ही कभी होगा. हां ये जरूर है कि बदलते वक्त के साथ साड़ी के फैशन में बदलाव और मॉडिफिकेशन जरूर देखने को मिल रहा है और ये बदलाव बेहद खूबसूरत है. दरअसल इन दिनों कुछ डिफरेंट और स्मार्ट साड़ियां ट्रेंड में है जो आपको फैशनेबल लुक देने के साथ-साथ आपकी जरूरतों का भी पूरा ख्याल रखेंगी. हैरत में पड़ गईं ना कि आखिर साड़ियों में ऐसा कौन सा मॉडिफिकेशन किया गया होगा जो आपके काम आए. दरअसल जींस की तरह  साड़ियों में भी पॉकेट देखने को मिल रहे हैं. पॉकेट वाली साड़ियां इन दिनों ट्रेंड में हैं जो खासतौर पर वर्किंग वीमेंस को कूल और स्मार्ट लुक देंगी.

राजेश्वरी सचदेवा की जेब वाली साड़ी जीत लेगी आपका दिल

अब तक आपने जींस में तो पॉकेट देखे होंगे लेकिन क्या कभी पॉकेट वाली साड़ी देखी है. अगर नहीं देखी तो आज हम आपको इस नई मॉडिफाइड स्मार्ट लुक साड़ी से रूबरू कराएंगे. दरअसल इंडियन ट्रेडीशन और एलिगेंस को मद्देनज़र रखते हुए इनदिनों एक खास तरह की साड़ियां तैयार की जा रही हैं. ये साड़ी आपको इंडियन लुक का ग्रेस भी देंगी और वेस्टर्न ड्रेसेस जैसा स्मार्ट लुक भी मिलेगा. इन दिनो ये साड़ी ट्रेंड कर रही हैं जिसमें पॉकेट अटैच किया गया है. ये स्टाइल थोड़ा डिफरेंट है लेकिन महिलाओं के लिए खास तौर पर वर्किंग विमेन के लिए एक कंफर्टेबल क्रिएटिविटी है जो स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ स्मार्ट लुक भी देगी. अगर आप सोच रही हैं कि आखिर पॉकेट वाली साड़ी कैसी होगी तो एक्ट्रेस राजेश्वरी सचदेवा के इस लुक पर नजर डालिए. उनके चेहरे की स्माइल ये बताने के लिए काफी है कि कंधे से हैंडबैग का बोझ हटने और इस स्टाइलिश और ट्रेंडी साड़ी पहनने से आखिर वो कितनी खुश हैं. 

पॉकेट साड़ी में मिलेगा कंफर्ट

बाजारों में इनदिनों ऐसी साड़ी डिजाइन की जा रही हैं जिसमें जेब लगी हो. जाहिर है लड़कियां जींस में उनके पॉकेट्स की वजह से काफी कंफर्टेबल फील करती हैं. ऐसे में ये पॉकेट वाली साड़ियां आपको स्टाइलिश दिखने के साथ साथ कंफर्टेबल भी फील कराएंगी. अगर आप ऑफिस में या मीटिंग में बिल्कुल अलग और एलिगेंट दिखना चाहती हैं तो ये साड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. इन साड़ियों के पॉकेट में आप क्लच से लेकर आपका बटुआ और साथ ही आपका मोबाइल आसानी से कैरी कर सकती हैं. तो फिर देर किस बात की, आज ही ट्रेंड को करें फॉलो और घर ले आएं पॉकेट वाली ये स्मार्ट साड़ी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com