Happy Govardhan 2021: आज गोवर्धन पर्व पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो ट्राई करें ये यूनीक झुमके और अमेजिंग ईयररिंग

हम आपको गोवर्धन पर्व के लिए कुछ ऐसे स्टाइलिंग झुमकों और ईयररिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड डीवाज भी ट्राई कर चुकी हैं, आपभी इन्हें पहन इस फेस्टिवल पर स्टनिंग लुक पा सकती हैं. 

Happy Govardhan 2021: आज गोवर्धन पर्व पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो ट्राई करें ये यूनीक झुमके और अमेजिंग ईयररिंग

Happy Deepavali 2021: त्योहार में ये यूनीक झुमके और अमेजिंग ईयररिंग आपको देंगे स्टाइलिश लुक

नई दिल्ली:

त्योहार यानी परंपराएं, त्योहारों में ट्रेडिशन्स को फॉलो करते हुए ट्रेडिशनल लुक कैरी करना ही अच्छा लगता है. लड़कियां-महिलाएं अक्सर फेस्टिवल पर लहंगे या साड़ी पहनना प्रेफर करती हैं. इसके अलावा ट्रेडिशनल सलवार कमीज या गाउन सूट भी आजकल ट्रेंड में है, लेकिन आपका ट्रेडिशनल लुक बिना पारंपरिक गहनों के अधूरा है. दीवाली से लेकर गोवर्धन पर्व तक आप ट्रेडिशनल के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखना हैं तो आपको अपनी ज्वेलरी भी उसी के अनुसार सेलेक्ट करनी होगी. ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ लॉन्ग ईयररिंग्स अच्छे लगते हैं. हम आपको गोवर्धन पर्व पर कुछ ऐसे स्टाइलिंग झुमकों और ईयररिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड डीवाज भी ट्राई कर चुकी हैं, जिन्हें पहनकर आप भी इस फेस्टिवल पर स्टनिंग लुक पा सकती हैं.

माधुरी स्टाइल चांदबाली

माधुरी दीक्षित का ये ट्रेडिशनल लुक इस फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है. माधुरी ने मोतियों वाली चांदबाली स्टाइल लॉन्ग ईयररिंग पहने हैं. इसमें ग्रीन कलर का एक बड़ा सा स्टोन लगा है और लटकन में कई छोटे-छोटे स्टोन्स भी लगे हुए हैं. माधुरी की ये ईयररिंग बहुत ही खूबसूरत और यूनिक है. आम तौर पर चांद वाली में स्टोन्स लगे होते हैं, मोतियों वाली ये चांदबाली स्टाइल ईयररिंग कुछ हटके हैं और इस त्योहार आप भी बिल्कुल यूनिक लुक पा सकती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

मौनी के एथनिक झुमके
बंगाली बाला मौनी रॉय अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उनके ये एथनिक झुमके त्योहारों पर ट्रेडिशनल के साथ बड़े ही स्टाइलिश लुक देंगे. आप साड़ी या फिर लहंगे के साथ ये ईयररिंग पेयर कर सकती हैं. दिवाली पर एथनिक स्ट्रेट कुर्ता पहनने का सोच रही हैं तो भी ये ईयररिंग आपके ट्रेडिशल लुक में चार चांद जोड़ देंगे. मौनी ने साउथ इंडियन टेम्पल डिजाइन वाला गोल्डन झुमका पहना हुआ है जो किसी भी इंडियन आउटफिट के साथ बहुत ही खूबसूरत लगेगा.

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

निया शर्मा की सिल्वर ईयररिंग
इसे आप साड़ी, कुर्ती, लहंगा किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती है. फेस्टिव सीजन में आप जींस के साथ कुर्ता पहन रही हैं तो ये ईयररिंग आपके लुक को कई गुना एन्हांस कर देंगे. निया शर्मा की ये मिरर वाली सिल्वर ईयररिंग बड़ी ही यूनिक है इसमें ऊपर मिरर और नीचे की ओर घुंघरू लगे हुए हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 सुई-धागा स्टाइल ईयररिंग
फेस्टिवल में सिल्क या चंदेरी कॉटन की साड़ी पहन रही हैं तो यामी गौतम की तरह आप ये लॉन्ग सुई धागा स्टाइल ईयररिंग ट्राई कर सकती हैं. ये गोल्डन ईयररिंग आपको ट्रेडिशनल लुक तो देंगे ही आप बिल्कुल हटके नजर आएगी. सभी की नजर आपकी इस यूनिक ईयररिंग की ओर होगी. 
 

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम आपको दिवाली के लिए कुछ ऐसे स्टाइलिंग झुमकों और ईयररिंग्स के बारे में बता रहे हैं, जो बॉलीवुड डीवाज भी ट्राई कर चुकी हैं. आप भी इन्हें पहन इस दिवाली पर स्टनिंग लुक पा सकती हैं.