विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 31, 2023

7 बार शहनाज़ गिल ने अपने एथनिक स्टाइल से जीता सबका दिल, हर अंदाज रहा खास

बेहद फैशनेबल शहनाज़ गिल के बर्थडे पर देखिए उनके कुछ खास स्टाइलिश आउटफिट लुक्स.

Read Time: 4 mins
7 बार शहनाज़ गिल ने अपने एथनिक स्टाइल से जीता सबका दिल, हर अंदाज रहा खास
बर्थडे गर्ल शहनाज गिल!

शहनाज़ गिल हर किसी की पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं, वह अपने शानदार फैशन और सुंदरता से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. चाहे रेड कार्पेट इवेंट्स हों या शानदार वेकेशन, शहनाज़ अपने फैशन गेम को हमेशा टॉप पर रखती हैं. शहनाज़ जानती है कि अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया हैंडल से कैसे बांधे रखना है. वार्डरोब एक्सपेरिमेंट्स और फैशन के लिए उनके प्यार ने उन्हें टेली टाउन की इंस्पायर्ड सेलिब्रिटी में से एक बना दिया है. आज, उनके जन्मदिन के अवसर पर, आइए एक नज़र डालते हैं शहनाज़ के जीवन के बेस्ट-ड्रेस्ड एथनिक मोमेंट्स पर.

शहनाज़ गिल ने क्लोदिंग ब्रांड रिम्पल और हरप्रीत नरूला का ग्रीन कलर का कलीदार घरारा सेट पहना था जिसमें भारी कढ़ाई वाली घरारा पैंट के साथ एक कलीदार कुर्ता शामिल था. गोटा और सेक्विन वाले रेशम के काम के साथ, इस ड्रेस में शानदार कढ़ाई की गई थी. शहनाज़ ने इसे एक मल्टी कलर दुपट्टे के साथ पेयर किया, जिससे उनके आउटफिट में चार-चांद लग गए. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने चोकर नेकलेस और झुमके पहने और मिनिमल ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना.

हाउस ऑफ नीता लुल्ला के खूबसूरत पेस्टल ग्रीन कंटेम्पररी लहंगे में शहनाज़ ने शानदार स्टेटमेंट दिया. उनके लहंगे में ब्लू, रेड, पिंक, येलो और ग्रीन कलर के हैवी फ्लोरल प्रिंट थे. आउटफिट में लॉन्ग बैलून स्लीव्स और प्लंजिंग नेकलाइन थी. शहनाज़ ने इस ड्रेस के साथ मल्टी कलर नेकलेस, झुमके और अंगूठी पहनी हुई थी.

ब्लश पिंक में शहनाज़ गिल की फ्लोरल साड़ी एक एथनिक डिलाइट थी. साड़ी में बॉर्डर पर डीप रेड और ऑलीव ग्रीन कलर में लाइट रोज़ के प्रिंट थे. उन्होंने ड्रेप को उसी प्रिंट के स्ट्रैपी स्पेगेटी ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था. लुक के साथ उन्होंने चोकर नेकलेस और झुमके पहने थे.

शहनाज़ ने कल्कि फैशन की ऑल-ब्लैक सीक्विन ड्रेप साड़ी पहनी थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. ड्रेप साड़ी ने उनके लुक में ग्लैम का तड़का लगा दिया था. उन्होंने साड़ी के साथ एक स्ट्रेपी सीक्वेंस ब्लाउज पहना था जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी.

फिल्मफेयर साउथ 2022 अवार्ड्स के लिए, शहनाज गिल ने गोल्ड और ग्रीन कलर की मेटैलिक कांजीवरम साड़ी चुनी. ड्रेप में एक नेचुरल चमक थी जो दिवा को ग्लैमरस बना रही थी. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने स्टडेड नेकलेस और स्टेटमेंट इयररिंग्स का चुनाव किया.

फिल्मफेयर अवॉर्ड नाइट के लिए, शहनाज़ गिल ने मनीष मल्होत्रा के लेबल की व्हाइट साड़ी का चयन किया था. इस साड़ी में सेक्विन और मोतियों का काम था, जो दीवा को शीक और अमेज़िंग बना रहा था.

मनीष मल्होत्रा वर्ल्ड का एक और शानदार ड्रेप जिसने हमारा ध्यान खींचा वह ब्लश पिंक सेक्विन था. अल्ट्रा-ग्लैम साड़ी और स्ट्रैपी ब्लाउज़ ने दिवा को और भी चमकदार बना दिया था. उनका पिंक रोज़ी मेकअप उनकी ड्रेस के लिए एकदम सही था.

शहनाज़ गिल एक प्रो-फैशनिस्टा हैं, खासकर जहां एथनिक वियर की बात हो. आप भी उनसे फैशन टिप्स ले सकती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लीची भिगोकर खाना क्यों है जरूरी जानिए यहां, बिना सोक्ड लीची आपकी सेहत को कर सकता है खराब
7 बार शहनाज़ गिल ने अपने एथनिक स्टाइल से जीता सबका दिल, हर अंदाज रहा खास
दुनिया का सबसे खुशहाल देश फिनलैंड की कर रहे हैं ट्रिप प्लान, तो इन टॉप 4 डेस्टिनेशन की जरूर करें सैर
Next Article
दुनिया का सबसे खुशहाल देश फिनलैंड की कर रहे हैं ट्रिप प्लान, तो इन टॉप 4 डेस्टिनेशन की जरूर करें सैर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;