लेडीज के लिए खुशखबरी, खरीदें ये 5 मैट कॉम्पैक्ट पाउडर और सेव करें 7% तक के रिवार्ड्स

इन कॉम्पैक्ट पाउडर को खरीदें और ज्यादा से ज्यादा बचत करें

लेडीज के लिए खुशखबरी, खरीदें ये 5 मैट कॉम्पैक्ट पाउडर और सेव करें 7% तक के रिवार्ड्स

गर्मियों के मौसम में हमें कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स की जरूरत होती है. ऐसे में मेकअप को सेट करने के लिए हमें कॉम्पैक्ट पाउडर की आवश्यकता होती है. तापमान बढ़ने के साथ, हमें ऐसे फॉर्मूलेशन की आवश्यकता है जो गर्मी को दूर रखने में मदद करते हैं. कॉम्पैक्ट पाउडर हमारे डेली रूटीन में भी शामिल होता है. इस बार हम आपके लिए लेकर आए हैं ये बेस्ट कॉम्पैक्ट पाउडर. जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर रिवार्ड्स के रूप में 7% तक प्राप्त कर सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवार्ड्स अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है. तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? खरीदारी करते समय अपने अनुभव का अधिकतम लाभ उठाएँ और अधिक बचत करें.
 

इन बेस्ट मैट कॉम्पैक्ट पाउडर के साथ अपनी ब्यूटी किट को अपग्रेड करें

1. Chambor Silver Shadow Compact Powder

Chambor का यह कॉम्पैक्ट पाउडर त्वचा पर आसानी से ब्लेंड हो जाता है. यह फाउंडेशन को सेट करने और रंगत को बेदाग लुक देने में मदद करता है. यह मेकअप को एक स्मूथ फिनिश देता है, जिससे यह आपकी ब्यूटी किट के लिए एक जरूरी प्रोडक्ट बन जाता है. 

aipfn118

2. Lakme 9 To 5 Primer + Matte Powder

Lakme का यह कॉम्पैक्ट पाउडर आपको पूरे दिन फ्लॉलेस लुक देता है, साथ ही ये कॉम्पैक्ट आपको लंबे समय तक चलने वाला कवरेज भी देता है. इसमें एक यूनीक प्राइमर फॉर्मूला शामिल है, जो आपके मेकअप के लिए एक परफेक्ट बेस बनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि यह पूरे दिन आपकी स्किन पर सेटल रहे.

p6ul3obg

3. Health & Glow Compact Powder

यह एक लाइटवेट कॉम्पैक्ट है जो चेहरे को ग्लोइंग बनता है. हेल्थ एंड ग्लो का ये कॉम्पैक्ट पाउडर यूज़ करने से आपकी स्किन काफी लाइट महसूस होती है. इसलिए आप इसे डेली यूज़ में भी शामिल कर सकते हैं.

insifr8g

4. Color Revolution Compact Powder

यह कॉम्पैक्ट पाउडर एक एडवांस फ़ॉर्मूले के साथ तैयार किया गया है जो हयालूरोनिक एसिड और विटामिन ई की अच्छाइयों के साथ आता है, जो त्वचा को इवन करने में मदद करता है. साथ ही यह त्वचा को हाइड्रेट करते हुए मीडियम कवरेज के साथ एक नेचुरल मैट लुक देता है.

05rej8to

5. MyGlamm K.Play Flavoured Compact Powder

यह प्रेस्ड पाउडर त्वचा को बेहतर बनता है, ये वेनिला फ्लेवर से युक्त है जो आपको एक रेडियंट फिनिश देता है. इसमें पौष्टिक गुण भी हैं और यह सभी प्रकार की स्किन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. साथ ही ये कॉम्पैक्ट पाउडर काफी लाइटवेट है जो आपकी स्किन को घंटों तक फ्लॉलेस बनाए रखेगा. 

7s4b11og

जैसे ही आप इन कॉम्पैक्ट पाउडर में निवेश करते हैं, तो आप अपनी ब्यूटी किट को अपग्रेड करते हैं. इससे ज्यादा और क्या? ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवार्ड्स और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका vINR बैलेंस हमेशा के लिए बढ़ जाएगा. इन पुरस्कारों तक पहुंचने के लिए आपको एक बहुत ही बुनियादी न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस vINR बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिस्क्लेमर: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रचार सेवाएं प्रदान करता है.