Health And Glow के ये बेबी प्रोडक्‍ट खरीदें और पाएं 7% तक रिवॉर्ड

इन बेबी केयर प्रोडक्‍ट को अपने कार्ट में शामिल करें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से खरीदारी करने पर 7% तक रिवॉर्ड पाएं.

Health And Glow के ये बेबी प्रोडक्‍ट खरीदें और पाएं 7% तक रिवॉर्ड

Health & Glow के बेबी केयर प्रोडक्‍ट

बेबी केयर प्रोडक्‍ट और ब्रांडों में व्यापक विविधता है. जल्द ही मां बनने वाली महिलाएं और नई मांएं अपने बच्चों को अपना बेस्‍ट देना चाहती हैं. उनका शेड्यूल बेहद बिजी होता है. ऐसे में बेस्‍ट की तलाश करना उनके लिए संभव नहीं है. Health And Glow आपके लिए ऐसे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. डायपर, शैंपू से लेकर रैश क्रीम और बेबी ऑयल तक, नई माताओं को उनकी ज़रूरत के सभी प्रोडक्‍ट एक ही छत के नीचे मिल सकते हैं. इससे भी बड़ी बात यह है कि जब आप NDTV Big Bonus App डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर रिवॉर्ड के रूप में आप 7% तक छूट पा सकते हैं. न्यूनतम मूल्य 500 रुपये है और अधिकतम कैशबैक 100 रुपये है.  App Store or Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड अर्न करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सेफ है.

pm9kgua8

Buy These Baby Care Products

1. Johnson's Baby Milk + Rice Lotion

जॉनसन का यह बेबी मिल्‍क और राइस लोशन मेडिकली लाइट साबित हुआ है और स्किन एक्‍सपर्ट द्वारा भी टेस्‍ट किया गया है. लोशन दूध प्रोटीन और विटामिन का एक समृद्ध स्रोत है. यह स्किन को सॉफ्ट बनाए रखने के लिए डीप और संपूर्ण पोषण देता है.

nccu7r18

2. Cetaphil Baby Gentle Wash & Shampoo

यह जेंटल वॉश और शैम्पू बच्चे की स्किन और स्‍कैल्‍प को धीरे से साफ़ और मॉइस्चराइज़ करता है. यह खनिज तेल, कलरेंट और पैराबेंस फ्री है. कैलेंडुला अर्क और ग्लिसरीन बच्चे की त्वचा को सूखने से रोकते हैं और पैन्थेनॉल त्वचा की जलन को कम करता है.
 

du4b38o

3. Johnson's Baby Oil

जॉनसन्स का यह लाइट बेबी ऑयल स्‍पेशली न्‍यूबॉर्न बच्‍चों के लिए तैयार किया गया है, यह सौम्य पौष्टिक फॉर्मूला है. इसकी बनावट नॉन-स्टिकी है और यह डीप नरिशमेंट भी देता है.

bknea5q8

4. Seba Med Baby Diaper Rash Cream

सेबा मेड की यह रैश क्रीम बेबी को डायपर रैश से सुरक्षा देती है. इसमें मौजूद पैन्थेनॉल हीलिंग ट्रीटमेंट देता है जबकि वर्निक्स-संबंधित स्क्वैलेन लिपिड प्रोटेक्‍शन देता है.

rq5tj33o

5. Johnson's Baby Skin Care Wipes

जॉनसन्स का बेबी वाइप्स का यह पैक स्किन को साफ करता है और डायपर बदलने की परेशानी को कम करने में भी मदद करता है. यह स्किन को डायपर से होने वाले रैशेज से बचाता है.

1v93kgno

तो अब आपके कार्ट में बेस्‍ट बेबी केयर प्रोडक्‍ट को शामिल करने का समय आ गया है. हम आपको सलाह देते हैं कि अपने बच्चे के रूटिन में कोई भी नया प्रोडक्‍ट शामिल करने से पहले डॉक्टर से सलाह लें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको न्यूनतम राशि की शॉपिंग करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रमोशनल सर्विस देता है.