इस होली आप भी ले सकते हैं सेलेब्रिटीज से स्टाइल टिप्स, इनके लुक्स हैं Holi के लिए परफेक्ट 

Holi Style Inspiration: इस होली अपने फैशन की गेम को थोड़ा और बढ़ाइए और इन सेलेब्रिटीज से स्टाइल टिप्स लेकर हर तरफ छा जाइए.

इस होली आप भी ले सकते हैं सेलेब्रिटीज से स्टाइल टिप्स, इनके लुक्स हैं Holi के लिए परफेक्ट 

Holi 2022: होली पर आप भी दिख सकते हैं इन सेलेब्स की तरह सुपर कूल.

Holi Looks: होली के दिन स्टाइलिश और खूबसूरत आखिर कौन नहीं दिखना चाहता. सब चाहते हैं कि गालों पर दो उंगली गुलाल लगा हुआ दिखे और वे होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर ढेरों तारीफें बटोरें. आखिर, होली (Holi 2022) पर भी सबसे अलग और खूबसूरत लगने का मजा ही कुछ और होता है. आपने अगर अबतक नहीं सोचा है कि आपको होली पर क्या पहनना है तो आप इन सेलेब्रिटीज के आउटफिट्स और लुक्स से आइडिया (Holi Look Ideas) ले सकते हैं. 

सारा अली खान 

होली पर सफेद रंग पहनने की विशेष मान्यता है. जब वाइट कुरते की बात आए तो दिमाग में सबसे पहला ख्याल सारा अली खान का आता है. सारा का ये कुरता होली पर पहनने के लिए बिलकुल परफेक्ट है. सारा ने इस कुरते पर नेट का दुपट्टा लिया है और एक्सेसरीज में ओक्सिडाइज झुमके और बैंगल्स पहने हैं. सारा की बिंदी और काजल लगी आंखे उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. 

आकाश आहूजा 

 टीवी के मशहूर एक्टर आकाश आहूजा होली सेलेब्रेशन में इस आउटफिट को पहने नजर आए. लड़के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. आकाश ने मिरर वर्क वाले कुरते पर कलरफुल दुपट्टा लिया हुआ है. उनका ये देसी लुक (Desi Look) होली के लिए बेहतरीन है. 

आलिया भट 

अगर आप होली पर साड़ी पहनने की इच्छा रखते हैं तो आलिया (Alia Bhatt) की तरह ये कलरफुल डॉट्स वाली साड़ी पहन सकते हैं. आलिया का ये लुक बेहद एलिगेंट है. साथ ही, आलिया का लाइट मेकअप होली पर बखूबी जंचेगा.

उमर रियाज़ 

एक्टर उम्र रियाज़ वाइट कुरते के साथ वेस्ट पहने नजर आ रहे हैं. दोस्तों और परिवार के साथ होली (Holi ) खेलने के लिए ये लुक अच्छा है. इस वाइट कुरते पाजामे में उमर का लुक जितना सिंपल है उतना ही नजरें अपनी तरफ खींचने वाला भी है.

अनन्या पांडे 

होली पर अलग-अलग रंग के कुरते पहनने के शौकीन अनन्या के कुरते से टिप्स ले सकते हैं. अनन्या हर रंग के कुरते में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उनका ये स्लीवलेस वाइट कुरता (White Kurta) होली के लिए सबसे ज्यादा परफेक्ट है. अनन्या ने एक्सेसरीज में सिर्फ इयरिंग्स को कैरी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप होली पर फिल्मों से इंस्पायर होकर भी अपना आउटफिट चुन सकते हैं, जैसे 'यह जवानी है दीवानी' में पहना दीपिका का रेड शर्ट लुक या 'एक्शन रिप्ले' में ऐश्वर्या राय का कुरता लुक.