विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 27, 2022

Genelia D'Souza के स्टाइल में पहनेंगी साड़ी तो हर जुबां यही कहेगी- क्या खूब लगती हो...

Genelia D'Souza साड़ी लुक्स के मामले में बहुत आगे हैं. वे बखूबी जानती हैं किस साड़ी को कैसे स्टाइल करना है. आप भी उनसे कुछ टिप्स ले सकती हैं.

Read Time: 4 mins
Genelia D'Souza के स्टाइल में पहनेंगी साड़ी तो हर जुबां यही कहेगी- क्या खूब लगती हो...
Genelia D'Souza के ये साड़ी लुक्स सबसे खूबसूरत और हटकर हैं.

Genelia D'Souza Looks: साड़ी में खूबसूरत दिखना जितना आसान है उतना ही चैलेंजिंग है साड़ी को स्टाइल के साथ पहनना. इस नौ गज के करिश्मे को प्लेट्स डालकर लपेट लेना भर काफी नहीं है. अपनी खूबसूरती, अदा और कॉम्बिनेशन को कायम रखना भी जरूरी होता है. साड़ी पहनने में जरा ऊंच-नीच हो जाए तो सलीका सिखाने वाले पीछे नहीं रहते. वहीं, अगर जरा फैशनेबल तरीके से साड़ी को कैरी किया जाए तो देखने वाले तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते. आप की भी यही ख्वाहिश है कि जब आप साड़ी पहन कर गुजरें तो लोग कहें- क्या खूब लगती हो, तो फिर आप भी जेनेलिया देशमुख (Genelia D'Souza) के इन साड़ी लुक्स से कुछ टिप्स तो ले ही सकती हैं.

वाइब्रेंट लुक

किसी पार्टी या फंक्शन में दमकना है तो इस तरह ब्राइट कलर की प्लेन साड़ी पसंद करिए. साथ में प्लेन ब्लाउज के साथ उसे पेयर कीजिए. ठीक जेनेलिया (Genelia D'Souza) की तरह. बड़ा फंक्शन न हो तो ज्यादा ज्वैलरी कैरी करने की जगह एक हैवी नेकलेस कैरी करें.

रिच लुक

जेनेलिया देशमुख (Genelia D'Souza) की तरह बन-ठन कर तो पार्टी में आप ही आप नजर आएंगी. इस ट्रेडिशनल लुक के लिए कोई ऐसी साड़ी चुनिए जिसमें देसी कारीगरी भी झलके. साड़ी के साथ हैवी वर्क वाला ब्लाउज कैरी करें. चाहें तो गले में नेकलेस पहन सकती हैं. लेकिन, ब्लाउज हैवी वर्क वाला हो तो नेकलेस की जगह लंबे ईयर रिंग्स ही कैरी करना बेहतर होगा.

मीटिंग लुक 

किसी मीटिंग में साड़ी के साथ स्मार्ट लुक अपनाना चाहती हैं तो जेनेलिया के इस लुक को देखिए. मीटिंग के लिए ऐसी साड़ी चुनें जो हैंड प्रिंट से बनकर तैयार हुई हो. मसलन ब्लॉक प्रिंट, अजरक या बंधेज. आप कोई भी प्रिंट चुन सकती हैं. इस साड़ी के साथ प्लेन कलर का ब्लाउज चुनें. ब्लाउज का डिजाइन जेनेलिया (Genelia D'Souza) के स्टैंड कॉलर वाले ब्लाउज की तरह रखा जा सकता है. चेहरे पर हल्का मेकअप और लिपस्टिक के साथ लुक कंप्लीट करें.

फ्लोरल साड़ी

साड़ी के साथ चाहिए कूल एंड ब्रीजी लुक तो इस तरह फ्लोरल प्रिंट की साड़ी चुनें. साड़ी में सजे फूलों के रंग आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे. मैचिंग प्रिंट के ब्लाउज के साथ इस साड़ी को पेयर करें.

सूट में भी लगें खास

अगर साड़ी से बात न बन पाए तो सलवार सूट में भी एथनिक लुक हासिल कर सकती हैं. हैवी कढ़ाई वाले सलवार सूट से किसी भी फंक्शन में आप ही आप झिलमिलाएंगी. जेनेलिया (Genelia D'Souza) का मिरर वर्क वाला ये सूट भी ऐसे फंक्शन्स में अलग लुक दे सकता है. साथ में चुनें लंबे ईयररिंग्स और माथे पर एक छोटी सी बिंदिया. बस लाजवाब दिखने के लिए इतना काफी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 4 चीजों को दही में मिलाकर खाएंगे, तो मिलेंगे पेट से लेकर स्किन तक को फायदे
Genelia D'Souza के स्टाइल में पहनेंगी साड़ी तो हर जुबां यही कहेगी- क्या खूब लगती हो...
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Next Article
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;