Janhvi Kapoor से लेकर Malaika Arora तक, बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस दे रही हैं जिम लुक का परफेक्ट इंस्पिरेशन, देखें और ट्राई करें

Gym Wear Outfits : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, सारा अली खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, ये हसीनाएं बखूबी जानती है कि स्टाइलिस्ट आउटफिट्स को कैसे कैरी करना है. तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के स्टाइलिश और कंफर्टेबल जिम वेयर लुक.

Janhvi Kapoor से लेकर Malaika Arora तक, बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस दे रही हैं जिम लुक का परफेक्ट इंस्पिरेशन, देखें और ट्राई करें

हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के स्टाइलिश और कंफर्टेबल जिम वेयर लुक जो इन दिनों ट्रेंड में हैं.

Gym Wear Outfits  : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, सारा अली खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, ये हसीनाएं बखूबी जानती है कि स्टाइलिस्ट आउटफिट्स को कैसे कैरी करना है. तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के स्टाइलिश और कंफर्टेबल जिम वेयर लुक.पार्टी हो, अवॉर्ड फंक्शंस हों या फिर जिम. कहां क्या पहनना चाहिए और क्या अच्छा लगेगा अगर ये जानना है तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से बेहतर कोई और ये नहीं बता सकता. बॉलीवुड दीवाज़ ये बखूबी जानती हैं कि फैशन मीटर को हाई कैसे रखना है. तब भी जब वो वर्कआउट आउटफिट पहन रही हों. बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, सारा अली खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, ये हसीनाएं बखूबी जानती हैं कि स्टाइलिस्ट आउटफिट्स को कैसे कैरी करना है. तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के स्टाइलिश और कंफर्टेबल जिम वेयर लुक जो इन दिनों ट्रेंड में है और आपको वर्कआउट इंस्पिरेशन दे सकते हैं.

मोनोक्रोम को-ऑर्ड्स

 को-ऑर्ड्स बॉलीवुड का लेटेस्ट ट्रेंड बन चुके हैं और अक्सर एक्ट्रेसेस को को-ऑर्ड्स के स्टाइलिश नंबर जिम में भी पहने हुए नजर आती हैं.  हाल ही में जहान्वी कपूर ने अपनी एक जिम वेयर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वो लिलैक को-ऑर्ड सेट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जान्हवी ने अपने इस जिम लुक में पर्पल कलर का को-आर्ड सेट विद स्टाइलिश स्पोर्ट्स ब्रा और साइक्लिंग टाइट्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं. ट्रेडमिल पर कार्डियो कर रहीं जान्हवी ने अपने बालों में लूज पोनीटेल बनाया हुआ है जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है.

 साइकिलिंग टाइट्स एंड टैंक टॉप

जिम वेयर दिन ब दिन स्टाइलिश होते जा रहे हैं. ऐसे में इन दिनों फेवरेट जिम वियर बन गया है साइक्लिंग टाइट्स एंड टैंक टॉप. ये जिम वेयर  एक्सरसाइज के दौरान जितने कंफर्टेबल होते हैं उतना ही ये गर्मी को मात देने के लिए परफेक्ट आउटफिट हैं.  हाल ही में रश्मिका मंदाना का भी कुछ ऐसा ही स्टाइलिस्ट जिम लुक देखने को मिल रहा है जिसमें वो बहुत गॉर्जियस लग रही हैं.  इस तस्वीर में रश्मिका ने पिंक टैंक टॉप को शॉर्ट साइकिलिंग टाइप के साथ पेयर किया हुआ है. जिम में कार्डियो करते हुए रश्मिका ने अपने बालों में हाई पोनीटेल बनाए हुए हैं जो उनके इस जिम लुक को कंप्लीट कर रही है.

 ब्लैक इज़ ऑल टाइम फेवरेट

 जिम में पहनने के लिए ब्लैक एक ऑल टाइम फेवरेट कलर है. ये सिर्फ हम नहीं मानते बल्कि बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस ब्लैक पर फिदा हैं.  अब सारा अली खान की लेटेस्ट जिमिंग वीडियो पर ही नजर डाल लीजिए. लुक में सारा ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स पहन रखे हैं. ये जिम वेयर इतना कंफर्टेबल है कि सारा इसमें पुशअप्स  से लेकर स्क्वाट्ज और वेटलिफ्टिंग तक करती हुई नजर आ रही हैं. 

पेस्टल एथलीज़र 

 इन दिनों पेस्टल कलर्स काफी ज्यादा ट्रेंड में है और ये  बढ़ते हुए टेम्प्रेचर के बीच कूल रहने का परफेक्ट ऑप्शन हैं.  पर क्या आप जानते हैं कि इन दिनों जिम वेयर में भी पेस्टल कलर्स काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं. यकीन नहीं होता तो अनन्या पांडे के इस लेटेस्ट जिम लुक को देखिए. ट्रू फैशनिष्टा की तरह अनन्या ने अपने जिम लुक को पेस्टल कलर्स में बखूबी ढाला है.  इस तस्वीर में अनन्या पेस्टल ब्राउन स्पोर्ट्स ब्रा और ब्राउन जोगिंग टाइट्स पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

 टाइट्स एंड स्पोर्ट्स ब्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ये एक ऐसा जिम वेयर है जो कभी भी आउट ऑफ़ फैशन नहीं जाता. फिटनेस एक्सपर्ट मलाइका अरोड़ा इस बात का परफेक्ट एग्जांपल हैं.  फिटनेस के प्रति मलाइका की दीवानगी किसी से भी छुपी हुई नहीं है. योगा से लेकर डांस तक मलाइका खुद को फिट और यंग बनाये रखने के लिए कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं. ऐसे में मलाइका के जिम लुक न सिर्फ कंफर्टेबल होते हैं बल्कि बहुत ही स्टाइलिश नजर आते हैं. अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए. इसमें मलाइका ने क्लासिक ब्लैक टाइट्स और ब्लैक प्रिंटेड स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखी हैं.  उनका मेसी बन उनके इंटेंसिव वर्कआउट को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है.