फैशन एडवाइजर से लेकर करेला सेवियर तक मिलें दादी-पोती की ये कूल जोड़ी से... देखें Photos

लड़की ने कहा, ''एक दिन मैं शॉर्ट्स पहन कर घर से बाहर जा रही थी तो मेरी मां ने मुझे कपड़े बदलने के लिए कहा लेकिन दादी ने कहा, अरे इतनी गर्मी है और देखो इनके पापा भी तो शोर्ट्स पहन कर जाते हैं''.

फैशन एडवाइजर से लेकर करेला सेवियर तक मिलें दादी-पोती की ये कूल जोड़ी से... देखें Photos

दादी और पोती की एक प्यारी फोटो.

नई दिल्ली:

सभी बच्चों को अपने दादा-दादी (Grandparents) से अलग ही लगाव होता है क्योंकि वो हमेशा आपके सपोर्ट में खड़े रहते हैं और कई बार मम्मी-पापा की डांट से भी बचा लेते हैं. इसके अलावा वो हमेशा नई-नई कहानियां सुनाते हैं या फिर अपने पुराने किस्से सुनाते हैं, जो बच्चों को काफी अच्छे लगते हैं. ऐसे में हम आपके लिए इसी तरह की एक दादी-पोती की जोड़ी लाए हैं, जिन्हें देख आपको भी आपके बचपन के दिन याद आजाएंगे.

एक पोस्ट में, एक लड़की ने बताया कि उसकी दादी उसे फैशन एडवाइस देती हैं और जब भी घर में करेले की सब्जी बनती है तो दोनों क्या करते हैं. 

दरअसल, ह्यूमन्स ऑफ बोम्बे (Humans of Bombay) की पोस्ट में लड़की ने कहा, ''दादी हमेशा से मेरी फेवरेट हैं और वह हमेशा मुझे करेला खाने से बचा लेती हैं''. लड़की ने कहा, ''जब भी घर में करेले की सब्जी बनती है तो उसकी दादी इडली वड़ा और भजिया मंगा लेती हैं और दोनों साथ में वो खाते हैं''. लड़की ने यह भी बताया कि उसकी दादी ने उसे बिगाड़ दिया है और अब वह उसकी फैशन एडवाइजर भी हैं. 

लड़की ने कहा, ''एक दिन मैं शॉर्ट्स पहन कर घर से बाहर जा रही थी तो मेरी मां ने मुझे कपड़े बदलने के लिए कहा लेकिन दादी ने कहा, अरे इतनी गर्मी है और देखो इनके पापा भी तो शोर्ट्स पहन कर जाते हैं''. लॉकडाउन के दौरान दादी और पोती की यह जोड़ी अपनी स्किन और बॉडी का ध्यान रखने में बिजी हैं. 

यहां देखें पूरी पोस्ट.

एक दिन पहले शेयर की गई इस पोस्ट पर अब तक 8 हजार से अधिक लोगों ने रिएक्ट किया है. वहीं 200 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं. लोग दोनों की इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, ''सो स्वीट मुझे आपका एटिट्यूड बहुत पसंद आया. हर परिवार में एक इंसान आपकी दादी जैसा जरूर होना चाहिए.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं एक अन्य ने लिखा, ''दादी सबसे अच्छी होती हैं. मैं भी अपनी दादी के साथ बहुत अधिक वक्त बिता रही हूं और हम रोज कुछ न कुछ नई डिश बनाते रहते हैं''.