दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर खान तक, इन सेलेब्स से लें जंपसूट लुक इंस्पीरेशन

जंपसूट काफी आरामदायक होते हैं और थोड़े बहुत स्टाइलिश भी होते हैं. ऐसे में गर्मियों में जंपसूट से बेटर ऑप्शन और क्या हो सकता है.

दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर खान तक, इन सेलेब्स से लें जंपसूट लुक इंस्पीरेशन

दीपिका से लेकर करीना तक कई सेलेब्स जंपसूट में आ चुकी हैं नजर.

नई दिल्ली:

आज के वक्त में जंपसूट (Jumpsuit) पहनना अधिकतर महिलाओं को पसंद है. इसका कारण यही है कि जंपसूट काफी आरामदायक होते हैं और थोड़े बहुत स्टाइलिश भी होते हैं. ऐसे में गर्मियों में जंपसूट से बेटर ऑप्शन और क्या हो सकता है. ज्यादा से ज्यादा जंपसूट के साथ आपको एक्सेसरीज का ही चुनाव करना पड़ता है लेकिन आज हम आपके लिए बॉलीवुड डीवाज के जंपसूट लुक्स लाए हैं, जिनसे आप इंस्पीरेशन ले सकते हैं. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को जंपसूट काफी पसंद हैं और वह अक्सर ही अपनी फिल्मों के प्रमोशनल ईवेंट्स और कई बार एयरपोर्ट पर भी जंपसूट में नजर आती हैं. दीपिाक अक्सर अपने जंपसूट लुक को ऑफ बीट शूज या फिर हील्स के साथ कंप्लीट करती हैं. वहीं वह अपनी एक्सेसरीज को मिनिमल ही रखती हैं. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी कई बार जंपसूट में नजर आ चुकी हैं. वह फिल्म प्रमोशन या फिर एयरपोर्ट पर भी कई बार डेनिम या दूसरे जंपसूट्स में नजर आती रही हैं. वह भी अपने लुक को ऑफ बीट शूज या फिर हील्स के साथ कंप्लीट करती हैं. 

वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जो हमेशा ही अपने लुक्स से स्टाइल स्टेटमेंट बनाती हैं. वो भी जंपसूट लुक में कुछ कम नहीं हैं. प्रियंका का यह सिंपल ग्रे कलर का जंपसूट उनपर काफी अच्छा लग रहा है. इसके साथ उन्होंने बीडेड नेकलेस और स्लिंग बैग कैरी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केवल दीपिका, करीना और प्रियंका ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई अन्य एक्ट्रेस भी कई बार कंफरटेबल जंपसूट लुक्स में नजर आ चुकी हैं.