विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2022

Family trip पर निकलने की है प्लानिंग तो, IRCTC लाया है आपके लिए बेस्ट टूर पैकेज, यहां जानिए

IRCTC TRIP : अगर आप घूमने का प्लान कर रहे हैं तो यहां पर आईआरसीटी के टूर पैकेज के बारे में जान लीजिए. यह आपके बजट में फैमिली के साथ घूमने का पूरा आनंद देगी.

Read Time: 3 mins
Family trip पर निकलने की है प्लानिंग तो, IRCTC लाया है आपके लिए बेस्ट टूर पैकेज, यहां जानिए
IRCTC Tour package : इसमें आप फैमिली के साथ 14, 575 से 35000 रूपये में घूम सकते हैं.

IRCTC Mountain Tour package : जब आप एक जैसी लाइफस्टाइल से थक जाते हैं तो मन करता है कि कहीं घूम आएं. लेकिन फिर पैसों और बजट का ख्याल आता है तो मन मार लेते हैं. बस किसी रेस्टोरेंट में जाकर फैमिली के साथ डिनर कर लेते हैं. लेकिन अब आपको ऐसा नहीं करना होगा क्योंकि हम आपके लिए यहां पर बहुत ही अच्छा ऑफऱ लेकर आए हैं जो भारतीय रेलवे की तरफ से जारी किया गया है. इसमें आप फैमिली के साथ 14, 575 से 35000 रूपये में घूम सकते हैं.

आईआरसीटीसी माउंटेन टूर पैकेज | IRCTC Mountain Tour package

असम

अगर आपको झरने, पहाड़, झील, पेड़ पौधे देखने हैं तो यहां पर घूमने जा सकते हैं. आप आईआऱसीटीसी के 'एनचिंग हिल्स ऑफ असम (हाफलोंग)' पैकेज के साथ इस ट्रिप में शामिल हो सकते हैं. इस पैकेज का खर्च 14,575 रुपए से शुरू है. यह यात्रा 5 नवंबर 2022 से शुरू होगी.

उंटी, मैसूर और कूर्ग

अगर आप वास्तुकला, माउंटेन लवर्स, मसालों और कॉफी के बगानों को देखना चाहते हैं तो आप आरसीटीसी के पैकेज में उंटी, कूर्ग और मैसूर भी शामिल हैं. यहां की यात्रा आप आईसीटीसी के फ्लाइट पैकेज में घूम सकते हैं. यह यात्रा 29 नवंबर 2022 , 31 जनवरी 2023 और 28 फऱवरी 2023 को मुंबई से प्रस्थान करेगी. इस पैकेज में आप मैसूर, कूर्ग, ऊटी, के साथ-साथ बेंगलुरु कुन्नूर और कोयंबटूर जैसे डेस्टिनेशन भी देख पाएंगे. 5 रातों / 6 दिनों वाला ये पैकेज 33,700 रुपए से शुरू होगा. इसमें फ्लाइट टिकट, रहने की सुविधा, रात का खाना जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

लेह लद्दाख

आईआरसीटीसी के इस पैकज में आप लद्दाख की पहाड़ियों का आनंद ले सकते हैं. इसमें आप 6 रात और 7 दिनों का 32,960 रुपए में घूमने का मौका मिल रहा है. इसमें आप लेह के साथ-साथ शाम घाटी, नुब्रा, पैंगोंग और तुरतुक की यात्रा भी कर सकेंगे. इस पैकेज में फ्लाइट टिकट, 3 होटल के कमरे, बीमा, घूमने के लिए कैब मिलेगी.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

देश के कई राज्यों में धूमधाम से मनाया जा रहा है गणेश चतुर्थी का त्योहार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सफेद बालों को काला कर देगी घर पर बनी डाई, कलौंजी के बीजों में मिलाकर लगा लें यह चीज 
Family trip पर निकलने की है प्लानिंग तो, IRCTC लाया है आपके लिए बेस्ट टूर पैकेज, यहां जानिए
Father's Day 2024: पिता और बेटी के बीच का बॉन्ड होता है सबसे खास, जानिए क्यों 
Next Article
Father's Day 2024: पिता और बेटी के बीच का बॉन्ड होता है सबसे खास, जानिए क्यों 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;