Father’s Day 2022: पापा को देना चाहते हैं कुछ खास तो गिफ्ट करें ये गैजेट्स, खुशी से चहक उठेंगे वह

Father's Day Gifts: पापा को गिफ्ट करने के बारे में कई बार बहुत सोचना पड़ता है. लेकिन, ये कुछ ऐसे गैजेट्स हैं जो गिफ्ट में देने के लिए एकदम परफेक्ट हैं.

Father’s Day 2022: पापा को देना चाहते हैं कुछ खास तो गिफ्ट करें ये गैजेट्स, खुशी से चहक उठेंगे वह

Father's Day: पापा के दिन को बनाएं इन गिफ्ट्स से खास.

Father's Day 2022: हर जिम्मेदारी को बिना जताए पूरा करने वाले पिता को थैंक्स कहने और उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है. इस साल 19 जून को यह दिन मनाया जाएगा. यह दिन है पापा को ये बताने का कि भले ही वो बोलें न बोलें हम जानते हैं कि वे हमसे कितना प्यार करते हैं. उनकी अहमियत हमारे जीवन में क्या है, ये समझाने के लिए यह दिन परफेक्ट है. फादर्स डे के खास मौके पर आप भी अपने प्यारे पापा (Papa) को स्पेशल फील कराने चाहते हैं तो उन्हें कोई कूल सा गैजेट गिफ्ट (Father's Day Gift) दे सकते हैं, ऐसे गैजेट (Gadget) जिन्हें इस्तेमाल कर उनका जीवन आसान बन जाए और उसे यूज करने वक्त पापा को आप की याद जरूर आए. आइए जान लेते हैं कुछ कूल गैजेट्स के बारे में जिन्हें आप अपने पापा को गिफ्ट कर सकते हैं.

फादर्स डे पर गिफ्ट देने के लिए गैजेट्स | Gadgets to Gift on Father's Day



स्मार्ट वॉच


 पापा तो बच्चों की हर जिद को पूरी करते हैं. स्मार्ट गैजेट्स से लेकर महंगे कपड़ों तक पापा ने बच्चों के लिए सब किया. अब बारी है पापा को सब लौटाने की. इस फादर्स डे पर आप अपने पापा की फिटनेस का ख्याल रखते हुए उन्हें कोई अच्छी सी स्मार्ट वॉच (Smart Watch) गिफ्ट करें.

ट्रिमर


पापा को रोज शेविंग की झंझट से छुटकारा दें और उन्हें कूल बियर्ड ट्रिमर गिफ्ट करें. इस स्मार्ट लुक ट्रिमर से उनकी लाइफ काफी आसान हो जाएगी. अच्छी बात ये है कि ऐसे ट्रिमर चार्ज होकर 60 मिनट तक आराम से चलते हैं.

होम स्मार्ट स्पीकर 

आप अपने स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट से किसी भी तरह का सवाल पूछ सकते हैं जिसके बाद गूगल असिस्टेंट की ओर से आपको इसका वॉइस में जवाब मिल जाता है. वैसे ही आप पापा को गूगल होम स्मार्ट स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं. ये आपके पापा के लिए न्यूज भी पढ़ सकता है और उनके लिए फेवरेट म्यूजिक भी प्ले कर सकता है. इतना ही नहीं मौसम की जानकारी और दोस्तों को कॉल भी लगा सकता है.  


इयरबड्स 


पापा को कूल और ट्रेंडी फील कराएं और इस फादर्स डे (Father's Day) उनके पुराने इयरफोन को रिप्लेस कर उन्हें नया ईयरबड गिफ्ट करें. इसके जरिए आपके पापा अपने मोबाइल से ब्लूटूथ के जरिए इयरबड से कनेक्ट कर कूल और ट्रेंडी फील कर सकते हैं.


पावर बैंक 


ऑफिस का काम हो या कहीं सफर पर जाना हो, फोन की बैटरी जल्द खत्म हो जाती है. ऐसे में पापा के फोन की बैटरी कभी डेड न हो इसलिए आप उन्हें पावर बैंक गिफ्ट में दे सकतें है, निश्चित तौर पर ये उनके काम आएगा और वह इसे
पाकर खूब खुश होंगे.


ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com