वो आपको पसंद करती हैं या आपके पैसे को?

<b>वो आपको पसंद करती हैं या आपके पैसे को?</b>

क्‍या आपको लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको बहुत प्‍यार करती है, हो सकता है कि आपको सही लगता हो. लेकिन क्‍या हो अगर आपको पता चले कि वो आपसे नहीं आपके पैसे से प्‍यार करती हैं. कहीं ऐसा न हो कि एक दिन उन्‍हें आपसे ज्‍यादा पैसे वाला कोई मिले और वो...

तो चलिए हम बताते हैं कि आप कैसे ये पता लगा सकते हैं कि वो आपसे प्‍यार करती हैं या आपके पैसे से:

उधार का वार...

 
वो आपसे कॉन्स्टेंट्ली मनी बॉरो करती है, यह कहकर की उनके पास चेंज नही है. ऐसा लगता है कि उनके पास कभी चेंज था ही नहीं, क्योकि आप हमेशा उनके लिए पैसे देते हैं. अगर ऐसा हो तो जरा सावधान हो जाएं. कभी बिना जरूरत के भी उनसे कह कर देखें कि आपको पैसे की जरूरत है और उनसे कुछ पैसे उधार मांगे. फिर देखें कि वह किस तरह आपकी मदद करती हैं.

पैसा और बस पैसा...
 

वो बहुत महंगे रेस्‍तरां में जाना पसंद करती हैं, तो बहुत स्ट्रॉंग चान्स है कि वो मिन्‍यू में से सबसे महंगी डिश ऑर्डर करती होंगी. हो सकता है कि यह उनकी पसंद हो, ऐसे में कभी-कभी पर्स घर भूल आने का बहाना कर यह देखें कि क्‍या वह उसी महंगे रेस्‍तरां में जाने को तैयार हैं या फिर खुद बिल भरने से ड़र कर वन्‍यू चेंज कर देती हैं.

फ्लॉन्‍ट करना
 

क्‍या वो अपने फ्रेंड्स के सामने आप जो कार ड्राइव करते हैं, जो गिफ्ट्स आप उन्‍हें देते हैं, और जिन एग्ज़ोटिक डेट्स में ले जाते हैं, यह सब फ्लॉन्‍ट करती रहती हैं. वो इन सब चीज़ो की पिक्चर्स सोशियल प्लॅटफॉर्म पर पोस्ट भी करती हैं, ताकि लोग देख सकें. तो समझने में देर नहीं लगनी चाहिए कि उनके लिए क्‍या चीज ज्‍यादा अहम है.

शॉपिंग के मौके  
 
अगर वह आपके साथ अकेले कहीं भी समय बिताने से ज्‍यादा यह चाहती हैं कि आप उन्हे शॉपिंग पर ले जाएं. और शॉपिंग के लिए या गिफ्ट के लिए वे ऐसे मौके खुद ही बना लेती हैं. जैसे जिस दिन आप पहली बार मिले, आपकी फर्स्ट डटे, फर्स्ट टाइम आपने उनका हाथ पकड़ा वगैरह-वगैरह. और कुछ इसी तरह उन्होंने हर अकेशन को ऐसा बना दिया, जिसके लिए आपको उनपर पैसे स्पेंड करने पड़ें, तो सावधान रहें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com