Deepika Singh ने पैर में मोच आने पर भी की जबरदस्त Exercise, बनाया गज़ब का बैलेंस, Video ने जीता फैंस का दिल

पैर में मोच आने के बावजूद दीपिका सिंह ने वर्कआउट से कंप्रोमाइज नहीं किया. हाल ही में दीपिका का एंकल ट्विस्ट हो गया था. इसके बावजूद दीपिका खुद को फिट रखने के लिए बैलेंस बनाकर एक्सरसाइज कर रही हैं.

Deepika Singh ने पैर में मोच आने पर भी की जबरदस्त Exercise, बनाया गज़ब का बैलेंस, Video ने जीता फैंस का दिल

पैर में मोच के बावजूद दीपिका सिंह ने किया वर्कआउट.

नई दिल्ली:

अगर आप भी एक्सरसाइज (Exercise) और फिटनेस (Fitness) को लेकर बहाने बनाने वालों में शामिल हैं, तो 'दिया और बाती' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का ये इंस्टाग्राम वीडियो जरूर देखिए. पैर में मोच आने के बावजूद दीपिका ने वर्कआउट से कंप्रोमाइज नहीं किया. हाल ही में दीपिका का एंकल ट्विस्ट हो गया था. इसके बावजूद दीपिका खुद को फिट रखने के लिए बैलेंस बनाकर एक्सरसाइज कर रही हैं.

आमतौर पर जब किसी का टखना मुड़ता है, तो वो खुद को रेस्ट देने के लिए कुछ दिनों के लिए जिम जाना ही बंद कर देते हैं. लेकिन दीपिका अलग हैं, उन्होंने तो इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे Twisted Ankle के साथ बॉडी को बैलेंस रखने की कोशिश कर रही है.

देखें वीडियो

इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने लिखा - ‘मुड़े हुए टखने के साथ बैलेंस बनाने की कोशिश कर रही हूं', साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि ‘शनिवार को वर्कआउट करते वक्त टखना मुड़ गया था, लेकिन अब सब ठीक है. चिंता की कोई बात नहीं है'.

दीपिका के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उनकी सेहत के बारे में पूछ रहे हैं, तो कुछ यूजर मजे लेने से भी नहीं चूक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘पक्का आप हाई हील पहनकर डांस कर रही होंगी' तो दूसरे यूजर्स ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कि छोटे पर्दे के सुपरहिट टीवी शो दिया और बाती हम में आईपीएस अधिकारी संध्या बींदणी का किरदार निभाकर अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देती हैं, जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है. उनके चाहने वाले इन वीडियोज को खासा पसंद भी करते हैं.