Deepika Padukone के ग्लैमरस और स्टनिंग अवतार देखकर नहीं हटेंगी आपकी नजरें, हर लुक अपने आप में है बेहद खास

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. दीपिका का स्टाइल और फैशन सेंस किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है. इन दिनों दीपिका अपनी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी हैं.इस दौरान दीपिका के सुपर ग्लैमरस और स्टनिंग लुक छाये हुए हैं

Deepika Padukone के ग्लैमरस और स्टनिंग अवतार देखकर नहीं हटेंगी आपकी नजरें, हर लुक अपने आप में है बेहद खास

दीपिका पादुकोण के ये स्टाइलिश लुक आपके लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन बन सकते हैं.

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. दीपिका का स्टाइल और फैशन सेंस किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है. इन दिनों दीपिका अपनी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान दीपिका पादुकोण के सुपर ग्लैमरस और स्टनिंग लुक देखकर फैंस उनके स्टाइल स्टेटमेंट के कायल हो रहे हैं. तो अगर आप इस बात को लेकर कंफ्यूज है कि अलग-अलग ऑकेजन में किस तरह का ड्रेस आपको सुपर स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक दे सकते हैं तो दीपिका पादुकोण के ये स्टाइलिश लुक आपके लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन बन सकते हैं.

 दीपिका का ब्लैक एंड व्हाइट ब्लेजर लुक 

 दीपिका पादुकोण अक्सर अपने स्टाइल और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं.  दीपिका ने एक बार फिर अपने स्टाइलिश लुक से इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. अपने इस लेटेस्ट लुक में दीपिका पादुकोण ब्लैक एंड व्हाइट धारीदार ब्लेजर पहने हुए नज़र आ रही हैं. इसे कूल लुक देने के लिए दीपिका ने अपनी स्टाइलिश ड्रेस को थाई-हाई बूट्स के साथ पेयर अप किया है. दीवा ने  स्ट्रक्चर्ड लुक को स्लीक साइड-पार्टेड लो पोनीटेल के साथ कम्पलीट किया गया है, जो उन के लुक पर चार चांद लगाने का काम कर रही है. 

ऑरेंज कट आउट ड्रेस का जादू 

 दीपिका पादुकोण के इस लुक से नजरें हटाना आपके लिए आसान नहीं होगा . इस सुपर स्टाइलिश बॉडीकॉन ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं. ऑरेंज कलर के इस रिब्ड निट ड्रेस में हाई-थाई स्लिट दी गई है जो ड्रेस में ग्लैमरस फैक्टर ऐड कर रही है. फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के लिए दीपिका ने हाल ही में ये ऑरेंज कट आउट आउटफिट कैरी किया था. अपने लुक को कंपलीमेंट करने के लिए इस बैकलेस ड्रेस के साथ दीपिका शॉर्ट वेवी हेयरस्टाइल किए हुए नज़र आ रही हैं.

 दीपिका पादुकोण का रेड स्पाइसी लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 अगर आप किसी पार्टी के लिए सुपर ग्लैमरस लुक की तलाश कर रहे हैं तो दीपिका पादुकोण का ये लुक देखकर यकीनन आप की तलाश खत्म हो जाएगी. बी टाउन की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस का ये अवतार देखकर कोई भी खुद को दीपिका की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहा है. अपनी लेटेस्ट तस्वीर में दीपिका लेदर मेड  फिगर हगिंग अटायर पहने हुए नजर आ रही हैं. रेड कलर की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस में दीपिका का फिट एंड कर्वी फिगर देखा जा सकता है. इस ड्रेस की फ्रंट पर क्रॉस स्पगैटी और लो कट नेकलाइन डिजाइन ड्रेस में  ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. अपने इस लुक में दीपिका तीखी लाल मिर्च से कम स्पाइसी नहीं लग रही हैं.