फैंस भी जान लें क्रिकेटर Hardik Pandya की फिटनेस का क्या है राज़, देखिए Video

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की फिट और एथलेटिक बॉडी किसी को भी अट्रैक्ट कर सकती है. इसलिए अगर आप सोच रहे हैं कि अपने फिटनेस गेम को नेक्स्ट लेवल पर कैसे ले जाया जाए, तो यहां हार्दिक पांड्या के कुछ अल्टीमेट फिटनेस वर्कआउट आपको फिट रहने के लिए मोटिवेट कर सकते हैं.

फैंस भी जान लें क्रिकेटर Hardik Pandya की फिटनेस का क्या है राज़, देखिए Video

हार्दिक पंड्या (hardik pandya) के कुछ अल्टीमेट फिटनेस वर्कआउट आपको फिट रहने के लिए मोटिवेट कर सकते हैं.

नई दिल्ली :

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम सबसे टैलेंटेड इंडियन क्रिकेटर्स में गिना जाता है. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) खुद को फिट बनाये रखने के लिए घंटों पसीना बहाते हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का फैशन सेंस गजब का है, इसके साथ ही हार्दिक की फ्लेक्सिबल, फिट और एथलेटिक बॉडी किसी को भी अट्रैक्ट कर सकती है. इसलिए अगर आप सोच रहे हैं कि अपने फिटनेस गेम को नेक्स्ट लेवल पर कैसे ले जाया जाए, तो यहां कुछ हार्दिक पांड्या के कुछ अल्टीमेट फिटनेस वर्कआउट आपको फिट रहने के लिए मोटिवेट कर सकते हैं.

अपने वार्म अप और स्ट्रेच को गंभीरता से लें

 हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपना कोर वर्कआउट करने से पहले वार्म-अप से शुरुआत करते हैं जिसमें रनिंग और शार्ट रेस शामिल होती है.

हैवी वेट लिफ्ट करें

अगर आप एक एथलेटिक बॉडी बनाना चाहते  तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तरह वेट लिफ्टिंग एक्सरसाइसेज करें. वेट लिफ्टिंग के एक नहीं बल्कि कई सारे फायदे हैं. ये आपके कोर और मसल्स को स्ट्रांग बनाती हैं.

जॉगिंग है जरूरी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को अपने इस वीडियो में जॉगिंग करते हुए देखा जा सकता है. जॉगिंग और शार्ट रेस हार्दिक के वर्कआउट रूटीन की जरूरी एक्सरक्साइज़ में शामिल हैं.

रनिंग को बनाएं मॉर्निंग वर्कआउट का पार्ट

वहीं अपने इस वर्कआउट वीडियो में हार्दिक पांड्या स्पीड में रनिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं. रनिंग हार्दिक पांड्या का फेवरेट कार्डियो वर्कआउट है.

मसल्स ट्रेनिंग बढ़ाएगी स्ट्रेंथ

अपने इस वीडियो में ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या जिम में वर्कआउट करते हुए देखे जा सकते हैं. जिम के हार्दिक कई तरह की स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करते हैं.

जिम के हर इक्विपमेंट का इस्तेमाल करें

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या खुद को पूरी तरह से फिट करने के लिए कई डिफरेंट वर्कआउट करते हुए का वीडियो पोस्ट किया है. शोल्डर प्रेस से लेकर प्लैंक्स तक , ये हार्दिक पांड्या के फिटनेस रूटीन का खास हिस्सा हैं.

अपने हर दिन को बनाएं प्रोडक्टिव डे

जब आप जिम में हों, तो अपनी पूरी एनर्जी को हार्दिक पांड्या की तरह अपने हर एक वर्कआउट में लगाएं. फिर चाहे वो वेट लिफ्टिंग हो, पुल अप्स हो, लेग राइज, कार्डियो या डंबल वेरिएशन. इस वीडियो में आप देख सकते हैं हार्दिक कैसे वर्कआउट के जरिये अपनी एनर्जी को बूस्ट करते हैं .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com