उर्फी के डिफरेंट साड़ी स्टाइल को करें कॉपी, आपको भी मिलेगा ग्लैमरस और स्टनिंग लुक

उर्फी सिंपल से सिंपल साड़ी को भी इस अंदाज में कैरी करती हैं की उसमें स्टाइलिश, स्टनिंग और ग्लैमरस लुक मिलता है. अगर आप भी उर्फी की तरह इंडियन और वेस्टर्न लुक का परफेक्ट कॉम्बिनेशन चाहती हैं तो खुद डिजाइन करें अपनी डिजाइनर साड़ियां.

उर्फी के डिफरेंट साड़ी स्टाइल को करें कॉपी, आपको भी मिलेगा ग्लैमरस और स्टनिंग लुक

उर्फी की तरह साड़ी में भी डीवा दिखना चाहती हैं तो उनके इस फैशन एक्सपेरिमेंट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

नई दिल्ली :

टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद इन दिनों अपने ग्लैमरस फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं. उर्फी सिर्फ अपने वेस्टर्न लुक से ही लोगों को दीवाना नहीं बनाती, बल्कि साड़ी में भी उर्फी का कोई जवाब नहीं है. उर्फी सिंपल से सिंपल साड़ी को भी इस अंदाज में कैरी करती हैं कि उससे स्टाइलिश, स्टनिंग और ग्लैमरस लुक मिलता है. अगर आप भी उर्फी की तरह इंडियन और वेस्टर्न लुक का परफेक्ट कॉम्बिनेशन चाहती हैं तो खुद डिजाइन करें अपनी डिजाइनर साड़ियां. दरअसल उर्फी की साड़ी में सबसे अट्रैक्टिव होते हैं उनके ब्लाउज़. तो अगर आप भी उर्फी की तरह साड़ी में भी डीवा दिखना चाहती हैं तो उनके इस फैशन एक्सपेरिमेंट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

 येलो प्रिंटेड साड़ी देगी ग्लैमरस लुक

उर्फी ने मसलिन कॉटन की साड़ी पहनी हुई है. ब्राइट येलो और ब्लैक प्रिटेंड साड़ी में उर्फी ने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया है. आप भी उर्फी की तरह अपनी प्रिंटेड साड़ी को कंट्रास्ट स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ कैरी कर सकती हैं. यानी खूबसूरत और ग्लैमरस लुक पाने के लिए डिजाइनर की नहीं बल्कि आपकी क्रिएटिविटी की जरूरत है.

क्रिएटिव ब्लाउज़ से बदलेगा साड़ी का लुक

प्रिंटेड साड़ी हर किसी के पास होती है बस जरूरत है उसे सलीके और थोड़ी सी क्रिएटिविटी के साथ कैरी करने की. उर्फी कॉटन की प्रिंटेड साड़ियों को भी बहुत ही अच्छे तरीके से पहनती हैं. अब उर्फी के इसी साड़ी लुक को ले लीजिए. उन्होंने अपनी नेवी ब्लू और टरकोइश प्रिंट साड़ी को स्टेपल्स ब्लाउज के साथ कैरी किया है. साड़ी के साथ उर्फी ग्रीन और गोल्डन चोकर पहने हुए हैं. कुछ इसी तरह आप भी अपनी सिंपल सी प्रिंटेड साड़ी के ब्लाउज को यूनीक स्टाइल देकर साड़ी पहनेंगी तो सबसे अलग और सबसे जुदा दिखेंगी.


सीक्वेंस साड़ी हो या प्रिंटेड, ऐसे करें कैरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन दिनों सीक्वेंस वर्क वाली साड़ियां काफी ज्यादा चलन में हैं. ऐसे में आप अगर सीक्वेंस साड़ी पहनने की प्लानिंग कर रही हैं तो उर्फी के इस ग्रीन साड़ी लुक से इंस्पायर हो सकती हैं. उर्फी ने अपनी साड़ी के साथ ग्रीन कलर का सिल्क स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया हुआ है. उर्फी ने अपनी इस साड़ी को बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में कैरी किया है. हालांकि आप चाहें तो इसे सिंपल तरीके से भी खूबसूरत बना सकती है. यही नहीं उर्फी की पिंक साड़ी की तरह आप अपने किसी भी पिंक साड़ी को ब्लैक कलर के कंट्रास्ट ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं. उर्फी ने अपनी सिंपल साड़ी पर बैलून डिजाइन का ब्लाउज कैरी किया है जो उनकी साड़ी का पूरा लुक बदलने का काम कर रहा है. आप भी कुछ इसी तरह का ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं.