Bharti Singh ने प्रेग्नेंट होने से पहले घटाया अपना वजन, जानें कैसे कम किया 15 किलो वेट

Bharti Singh Pregnancy: दुनिया को हंसाने वाली कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) की जिंदगी में खुशी आई है. जी हां भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं. पर यह खुशी तक पहुंचने से पहले उन्होंने कड़ी मेहनत करके अपना 15 किलो वजन घटाया था. जानें कैसे उन्होंने कम किया अपना वजन.

Bharti Singh ने प्रेग्नेंट होने से पहले घटाया अपना वजन, जानें कैसे कम किया 15 किलो वेट

Bharti Singh : मां बनने के लिए भारती सिंह ने पहले घटाया वजन.

नई दिल्ली : दुनिया को अपने फनी जोक्स से हंसाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की जिंदगी में आज खुशी का दिन आया है. जी हां, कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का वीडियो शेयर किया है; जी हां भारती मां बनने जा रही हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करके फैंस को खुशखबरी दी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस खुशी से तक पहुंचने से पहले उन्होंने अपना वजन कम किया. ताकि इस खुशखबरी के पहले अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको हैरत में डाल दिया था. उन्होंने कुछ ही महीनों में 15 किलो वजन कम किया. तब जाकर उन्हें ये खुशी नसीब हुई. चलिए जानते हैं. भारती ने कैसे घटाया अपना वजन. 

ऐसे घटाया था भारती ने 15 किलो वजन


बीते महीनों की ही बात है जब भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके सबको चौंका दिया. दरअसल, भारती सिंह ने अपने वजन को कम किया था. और अचानक जब उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की तो उनके फैंस चौंक गए. उन फोटोज में भारती सिंह बेहद ही दुबली पतली नजर आ रही थीं. हर किसी ने उनके इस बदले हुए अंदाज की खूब तारीफ की. बता दें कि पहले भारती सिंह का वजन 91 किलो था. इसके बाद उन्होंने कड़ी मेहनत करके अपना वजन 76 किलो तक किया. वैसे क्या आपको पता है कि फैंस ने अपने वजन को कम करने के लिए क्या तरीका अपनाया. दरअसल, भारती (Bharti Singh) ही नहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने वजन को कम करने के लिए इंटरम‍िटेंट फास्‍ट‍िंग अपनाती हैं. और कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह ने भी ये ही तरीका अपनाया.  

कुछ इस तरह की डाइट कंट्रोल 


फैंस को बता दें कि भारती ने खुलासा किया था कि उन्होंने सिर्फ अपनी डाइट पर कंट्रोल करके ही अपना 15 किलो तक वजन कम कर लिया. भारती (Bharti Singh) शाम 7 बजे के बाद और अगले द‍िन 12 बजे से पहले तक फास्ट रखती थीं. दरअसल, अपने खाने में एक फिक्स टाइम का अंतर रखने से वेट लॉस तेजी से होने लगता है. कई लोग 12 और 16 घंटे की इंटरमिटेंट फास्टिंग से अपने वजन को कंट्रोल करते हैं.

  

सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज  


अब भारती सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है. उन्होंने खुद इस बात का ऐलान बड़ी खुशी के साथ किया कि उनके घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. भारती ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये था हमारा सबसे बड़ा सरप्राइज, रुके क्यों हो… कर दो अब सब्सक्राइब.' भारती (Bharti Singh) के इस पोस्ट पर अब उनके दोस्त और फैंस दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं. 

भारी ने अपने पति के साथ किया मजाक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे तो भारती सिंह (Bharti Singh) की कॉमेडी जगजाहिर है. लेकिन जब उन्हें पता चला तो उन्होंने अपने पति के साथ ही मजाक कर दिया. दरअसल, हुआ यूं कि भारती के पति सो रहे थे. तभी भारती ने बच्चे के रोने की आवाज  स्पीकर में बजा दी. फिर क्या था, पहले तो उनके पति चौंक गए. पर उसके बाद जैसे ही वह भारती का मजाक समझे तो उन्होंने खुशी से भारती को अपनी बांहों में भर लिया.