Couple Style: सेलेब्स की तरह आप भी अपने पार्टनर के साथ दिख सकते हैं कमाल, बस लेना होगा इन कपल लुक्स से आइडिया

Couple Summer Style: जब बात फैशन की आए तो भला कपल्स क्यों किसी से पीछे रहें. यहां दिए गए सेलेब्रिटी स्टाइल्स आप भी अपने पार्टनर के साथ फॉलो कर सकते हैं. 

Couple Style: सेलेब्स की तरह आप भी अपने पार्टनर के साथ दिख सकते हैं कमाल, बस लेना होगा इन कपल लुक्स से आइडिया

Celebrity Couple Fashion: जेनेलिया और रितेश की ही तरह आप भी बन सकते हैं कपल गोल्स. 

Celebrity Fashion: जिस तरह मौसम बदलता है उसी तरह फैशन भी बदलता रहता है. इसी के साथ कपल लुक्स भी बेहतर और स्टाइलिश होने ही चाहिए. आप भी अपने पार्टनर (Partner) के साथ समर फैशन लुक्स के साथ एक्सपेरीमेंट्स कर सकते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स की ड्रेसिंग सेंस यूं तो कमाल होती ही है और आप भी इन्हें पहनकर फैशनेबल दिख सकते हैं. जेनेलिया और रितेश देशमुख हों या फिर विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) आपको इनके लुक्स से कपल गोल्स का अच्छाखासा आइडिया मिल जाएगा. 


जेनेलिया और रितेश 

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) और रितेश देशमुख का ये ट्रोपिकल आउटफिट गर्मियों के लिए परफेक्ट है. दोनों ही ट्विनिंग (Twinning) करते हुए को-ओर्ड सेट में नजर आ रहे हैं. जेनेलिया ग्रीन ट्रोपिकल पैटर्न के शॉर्ट्स, शर्ट और जैकेट को पहने दिख रही हैं. वहीं, रितेश ने ट्रोपिकल पैटर्न के ब्लू ग्रीन कलर के ट्रैक पैंट और जैकेट को स्टाइल किया है. दोनों ने वाइट कलर के जूतों को अपने लुक को पूरा करने के लिए चुना है. 


अनुष्का और विराट 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ जब भी नजर आती हैं तो उनके आउटफिट्स एकदूसरे को कोम्प्लीमेंट करते दिखाई पड़ते हैं. हाल ही में एकसाथ एयरपोर्ट पर नजर आए विराट और अनुष्का मैचिंग वाइट जूते पहने दिखे. दोनों ने ही पेस्टल कलर्स को चुना जिसमें विराट ने पेस्ट पिंक और अनुष्का ने पेस्टल ग्रीन शर्ट पहनी. हालांकि, मास्क पर गौर किया जाए तो दोनों के मास्क भी हूबहू एक जैसे हैं. कपल्स के लिए मिस एंड मैच ड्रेसअप करने के लिए यह लुक अच्छी इंस्पिरेशन बन सकता है. 


विकी और कटरीना 

बी-टाउन की मनपसंद जोड़ी विकी और कटरीना (Katrina Kaif) के लुक्स भी कुछ कम नहीं हैं. इस फोटो पर ही नजर डालें तो जहां कैटरीना फ्लावर प्रिंट की वाइट शर्ट में नजर आ रही हैं वहीं विकी ने ब्लू फूल स्लीव्ड टीशर्ट पहनी है. कलर कोंट्रास्ट के लिए इन दोनों के इस लुक से आइडिया लिया जा सकता है. 


करीना और सैफ 

कैजुअल ही क्यों पार्टी के लिए भी तो कोई स्टाइल इंस्पिरेशन होनी चाहिए. करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के इस लुक पर नजर डालिए. जहां करीना ने अपने लिए सिल्वर ड्रेस को चुना है, वहीं सैफ वाइट ब्लेजर और शर्ट कैरी किए दिख रहे हैं. दोनों के आउटफिट्स एकदूसरे को कंप्लीट करते हुए स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. 
 

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com