Spykar के ये एडवेंचर बैकपैक हैं बड़े काम के, खरीदें इन्‍हें और VNR 1000 तक का रिवॉर्ड भी पाएं

Spykar के इन बैकपैक्स को अपने आरएन कार्ट में शामिल करें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके वीएनआर 1000 तक रिवॉर्ड भी पाएं.

Spykar के ये एडवेंचर बैकपैक हैं बड़े काम के, खरीदें इन्‍हें और VNR 1000 तक का रिवॉर्ड भी पाएं

स्पाईकर के बैकपैक्स जो बदले में आपको रिवॉर्ड भी देते हैं

साल के लास्‍ट क्‍वार्टर के साथ ही देश में ट्रेवल सीजन ऑफिशियली शुरू हो गया है. स्कूल और कॉलेज की छुट्टियां और फेस्टिव ऑफ ट्रेवलर्स को अपना बैग पैक कर एडवेंचर पर निकलने का मौका देते हैं. पर जब हम किसी एडवेंचर की बात करते हैं, तो ट्रेवल के लिए बैकपैक जैसी कुछ आवश्यक चीजें होती हैं. ऐसे ही एक जरूरी चीज है बैग. इसके कई ऑप्‍शन आपको स्पाईकर में मिल जाएंगे. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App से इन डेनिम स्टाइल को खरीदते हैं, तो आपको 1000 वीएनआर तक का रिवॉर्ड मिलता है. App Store या Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन 5 बैकपैक्स को अपनी कार्ट में आज ही शामिल करें

1. Spykar Navy Casual Traveller Backpack

यह कैज़ुअल ट्रैवलर बैकपैक नेवी ब्लू कलर में नायलॉन फैब्रिक में बनाया गया है. ट्रेवल से जुड़ी आवश्यक वस्तुओं को रखने के लिए इसमें कई हिस्‍से हैं. इसका कलर काफी क्लासिक है और अधिकांश कलर्ड ड्रेसेज पर ये सूट करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Spykar Dark Grey Traveller Backpack

डार्क ग्रे कलर का ये बैगपैक हर आउटफिट पर मैच हो जाता है और इसमें कपड़ों के सेट, लैपटॉप और अन्य यात्रा संबंधी आवश्यक सामान ले जाने के लिए काफी जगह भी होती है. नायलॉन से बना, यह बैकपैक छुट्टियों पर आपके सभी आवश्यक सामान ले जाने का एक कॉम्पैक्ट तरीका है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Spykar Grey Camouflage Casual Traveller Backpack

यह नायलॉन बैकपैक कई जेबों वाला स्लीक और कैमफ्लाश़ प्रिंट के साथ आता है जो इसे स्पोर्टी और कैज़ुअल लुक देता है. ऐसे ट्रेवलर्स जो अपने बैकपैक में लैपटॉप और अन्य आवश्यक सामान रखना चाहते हैं, उनके लिए ये परफेक्‍ट है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Spykar Men Yellow Casual Traveller Bacpack

उन पुरुषों के लिए जो अपने स्पोर्टी लुक में वाइब्रेंट टच पसंद करते हैं, यह बैग उनके लिए ही बना है. यह नायलॉन का बैकपैक येलो, बेज और ब्‍लेक कलर के ब्लॉक में आता है और इसमें नोटबुक, सिपर, किताबें और लैपटॉप जैसी कॉलेज की आवश्यक वस्तुओं के लिए काफी स्‍पेस दिया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Spykar Black Casual Traveller Backpack

यह शाइनी ऑल-ब्लैक बैकपैक अट्रेक्टिव और स्टाइलिश है और कॉलेज जाने वालों के लिए एकदम परफेक्‍ट है. इसमें किताबें और लैपटॉप आराम से फिट हो सकते हैं. इसमें सेक्शन कम हैं और यह स्कूल और कॉलेज के इस्‍तेमाल के लिए कॉम्पैक्ट है.

Latest and Breaking News on NDTV

तो आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं? इन स्टाइलिश बैकपैक्स को तुरंत अपने कार्ट में शामिल करें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और 1000VNR तक पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड  तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.