ब्लैक एंड व्हाइट प्री-ड्रेप्ड साड़ी में दिखा बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अवतार

मलाइका अरोड़ा की ब्लैक एंड व्हाइट प्री-ड्रेप्ड साड़ी काफी ज़्यादा स्टाइलिश है, जो किसी भी पार्टी में कैरी की जा सकती है

ब्लैक एंड व्हाइट प्री-ड्रेप्ड साड़ी में दिखा बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अवतार

मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अवतार

खास बातें

  • फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अवतार
  • हर आउटफिट में मलाइका अरोड़ा बेहद स्टाइलिश लगती हैं
  • मलाइका अरोड़ा फिटनेस क्वीन के साथ-साथ फैशन क्वीन भी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं है जो पहले न कहा गया हो. डीवा अपने क्लोसेट चॉइस के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और हमें उनकी यह बात बहुत पसंद है. मलाइका का फैशन सेंस बोल्ड और बोरिंग से कोसों दूर है. रेड कार्पेट पर सिक्विन्ड पैंटसूट से लेकर वर्कआउट के लिए सबसे कूल एथलीट तक, मलाइका अपने हर स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आती हैं. इस बार डीवा ने एक ब्लैक और व्हाइट कलर की एम्बेलिश्ड साड़ी का चुनाव किया और हमेशा की तरह एक शानदार स्टाइल स्टेटमेंट बनाया. यह अमेजिंग और खूबसूरत साड़ी डिज़ाइनर लेबल रिमज़िम दादू की थी. प्री-ड्रेप्ड साड़ी के पूरे पल्लू में ब्लैक और वाइट से पैटर्न बना था, वहीं प्लीटेड बॉटम में पत्तों का पैटर्न भी था. मलाइका ने इसके साथ जाने के लिए एक सिंपल ब्लैक ट्यूब ब्लाउज को चूज़ किया. वहीं इस लुक को कम्पलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा और ग्लैम्ड-अप मेकअप रखा, जिसमें पिंक चीक टिंट, सॉफ्ट कोल और पिंक लिप टिंट शामिल थे.


Yasmine Hawa Couture क्रिएशन के शिमरी गोल्ड गाउन में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके खूबसूरत गोल्ड-टोन्ड गाउन में वन-शोल्डर स्ट्रक्चर्ड स्टाइल था और यह प्लंजिंग नेकलाइन के साथ आया था. थाई-हाई साइड स्लिट ने उनके इस आउटफिट में एक स्टाइलिश टच ऐड कर दिया था. मलाइका की हाई हील्स और शिमर के साथ ब्रॉन्ज मेकअप एक परफेक्ट मैच था. इस गोल्ड-टोन्ड गाउन को और स्टाइलिश बनाने के लिए मलाइका ने फेदर स्टोल कैरी किया. साथ ही ओपन-हेयर स्टाइल और गोल्डन-मेकअप इस आउटफिट पर पूरी तरह सूट कर रहे थे. 

फेदर, फ्रिंज, रफल्स, मलाइका इन सबको बेहद प्यार करती हैं. अभिनेत्री ने डिजाइनर लेबल नईम खान से एक मल्टी-कलर फ्रिंजिंग गाउन चुना. इस आउटफिट में पीच, रेड और ऑरेंज कलर के कई फ्रिंज थे, जो कमर के नीचे एक स्ट्रैपी एम्बेलिश्ड चोली के साथ अटैच थे. मेकअप के लिए, मलाइका ने पिंक और हाइलाइट किए हुए चीक्स, मस्कारा आईलैशेस  और न्यूड लिपशेड चुना और अपने अपने बालों को खुला छोड़ा. इस आउटफिट में मलाइका अरोड़ा बेहद स्टाइलिश लग रही थीं. 

मलाइका अरोड़ा फिटनेस क्वीन के साथ-साथ फैशन क्वीन भी हैं, इन सभी लुक्स में से आपका पसंदीदा लुक कौन सा है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com