बैकलेस व्हाइट ड्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने बिखेरा जलवा

वाणी कपूर बैकलेस व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

बैकलेस व्हाइट ड्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने बिखेरा जलवा

वाणी कपूर अपने शानदार स्टाइल की वजह से हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं

खास बातें

  • बोल्ड बैकलेस ड्रेस में वाणी कपूर स्टनिंग लग रही हैं
  • देखें, एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक
  • बैकलेस व्हाइट ड्रेस में वाणी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपने शानदार स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के फैन्स उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो आने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. वाणी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस एक शानदार व्हाइट बैकलेस ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. वाणी कपूर ने आउटफिट के साथ मैचिंग मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

कुछ वक्त पहले वाणी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह स्वीटहार्ट नेकलाइन वाली स्ट्रैपलेस मिनी में बेहद स्टनिंग लग रही थीं. वाणी कपूर अपने हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं. एक्ट्रेस ने आउटफिट के साथ थाई-हाई बूट्स पहने थे.

शानदार क्रॉप्ड बेज स्वेटर और ब्राउन माइक्रो मिनी में वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरीं. एक्ट्रेस का ये विंटर स्टाइल बेहद ग्लैमरस था, जिसके लिए वह हमेशा जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का ये शानदार आउटफिट इस बात का प्रूफ है कि वह आउटफिट को लेकर एक्सपेरिमेंट करने में विश्वास करती हैं.

स्ट्रैपलेस, टेक्सचर्ड ड्रेस में वाणी कपूर निश्चित रूप से अपनी मिनी ड्रेस के साथ स्टाइल बार को हाई कर रही हैं. उनके ब्लैक ग्लव्स ने लुक को और शानदार बना दिया. अगर आप किसी पार्टी में जाने की योजना बना रही हैं तो आप एक्ट्रेस के इन लुक्स को ट्राई कर सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com