पिंक और व्हाइट स्विम सेट में दीवा मौनी रॉय ने ग्लैमरस अंदाज़ में बिखेरा जलवा

एक्ट्रेस मौनी रॉय इस पिंक और व्हाइट स्विम सेट में अपने ग्लैमरस अंदाज़ से अपने फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं, उनका हर स्टाइल बेहद अमेजिंग और अट्रैक्टिव है

पिंक और व्हाइट स्विम सेट में दीवा मौनी रॉय ने ग्लैमरस अंदाज़ में बिखेरा जलवा

पिंक और व्हाइट स्विम सेट में मौनी रॉय का ग्लैमरस लुक

खास बातें

  • पिंक और व्हाइट स्विम सेट में मौनी रॉय का ग्लैमरस लुक
  • मौनी रॉय का हर स्टाइल बेहद अमेजिंग और अट्रैक्टिव है
  • स्विम सेट में दीवा मौनी रॉय ने ग्लैमरस अंदाज़ में बिखेरा जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने स्टाइलिश आउटफिट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अपनी कमाल की एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वालीं मौनी रॉय हर बार नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. इस बार मौनी रॉय पिंक और व्हाइट स्विम सेट में नज़र आ रही हैं. उनका यह ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने एक व्हाइट बिकिनी बॉटम के साथ एक पिंक हॉल्टर ड्रॉस्ट्रिंग बिकिनी टॉप पेयर किया, साथ ही इस आउटफिट को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए मौनी ने पिंक बिकिनी टॉप के साथ स्टेटमेंट टच फ्रिंज्ड पिंक श्रग कैरी किया. एक्ट्रेस मौनी रॉय का यह लुक बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव था. इस स्विम सेट के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा और मिनिमल मेकअप लुक के साथ अपना पूरा लुक कम्पलीट किया. वहीं मौनी रॉय हमेशा से ही अपने लुक को काफी स्टाइलिश रखना पसंद करती हैं. वह जब भी कहीं स्पॉट होती हैं, वह अक्सर अपने अमेजिंग आउटफिट्स से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. इस बार भी मौनी ने इस सिंपल से स्विमसूट में अपना ग्लैमरस लुक दिखाकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी. 

दीवा मौनी रॉय को बिकिनी कितनी पसंद है, यह हम सब जानते हैं. इस बार भी मौनी रॉय एक बिकिनी सेट में नज़र आईं. एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह एक बीच पर ब्लैक बिकिनी सेट में दिख रही हैं. इस ब्लैक बिकिनी के साथ मौनी ने ट्रेंडी सनग्लासेस कैरी किए. मौनी रॉय इस लुक में भी काफी गॉर्जियस लग रही थीं. 

मौनी रॉय कितनी ग्लैमरस हैं, यह उनकी हर एक तस्वीर से पता चल जाता है. इस बार मौनी रॉय ने पिंक स्टाइलिश बिकिनी सेट कैरी किया. इस पिंक बिकिनी टॉप में नैक नॉट पैटर्न था, साथ ही इस बिकिनी सेट के साथ मौनी रॉय ने अपने बालों को टाई किया और मिनिमल मेकअप लुक रखा. मौनी ने इस आउटफिट के साथ ब्लैक सनग्लासेस भी कैरी किए थे. 

मौनी रॉय हर आउटफिट को स्टाइलिश अंदाज़ से कैरी करती हैं, साथ ही वह हमेशा अपने फैशन से अपने फैंस को नए-नए स्टाइलिश टिप्स देती आई हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com