Bhumi Pednekar की ये ड्रेसेस किसी भी कॉकटेल पार्टी की बन सकती हैं जान, आप भी बना सकते हैं इन्हें अपने वार्डरॉब का हिस्सा 

Bhumi Pednekar की ये ड्रेसेस सुंदर भी हैं और बेहद स्टाइलिश भी जो किसी भी पार्टी में सबकी नजरें अपनी तरफ खींच सकती हैं.

Bhumi Pednekar की ये ड्रेसेस किसी भी कॉकटेल पार्टी की बन सकती हैं जान, आप भी बना सकते हैं इन्हें अपने वार्डरॉब का हिस्सा 

Bhumi की ये रेड ड्रेस कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट है.

Bhumi Pednekar Outfits: भूमि पेडनेकर अपने हर नए आउटफिट में सबसे अलग और सुंदर नजर आती हैं और ये ड्रेसेस भी इस लिस्ट से जुदा नहीं हैं. वे इस रेड ड्रेस में किसी दीवा से कम नहीं लग रहीं. ये हाई स्लिट रेज ड्रेस भूमि की बॉडी को हर तरह से कोंम्प्लिमेंट कर रही है. इस ड्रेस का स्ट्रापलेस डिटेलिंग वाला नेक भूमि (Bhumi Pednekar ) को बोल्ड लुक दे रहा है. उन्होनें कैट आई मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है और ब्लश के साथ चीकबोंस को उभारा है. ग्रीन स्टोन वाला ये सिल्वर नेकलेस पूरे लुक को और क्लासी बना रहा है. इस ड्रेस को पहनने पर सचमुच ऐसा लगेगा कि आप रेड कार्पेट पर चलने के लिए एकदम तैयार हैं. 

ये पिंक ड्रेस भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं है. इस ड्रेस का ऑफ शॉल्डर लुक और हाई स्लिट इसे कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट बना रहा है. ये आउटफिट इस तरह का है कि इसे पहनकर आप जिस जगह कदम रखेंगी वहां मौजूद हर व्यक्ति की नजर आप पर ही आकर टिक जाएगी. इस साटिन पिंक ड्रेस पर भूमि (Bhumi Pednekar) ने ज्वैलरी में रिंग और इयररिंग्स पहने हैं, साथ ही बालों को खुला रखा है. इसका ऑफ शॉल्डर नेक रैप डिजाइन का है और ये पूरी ड्रेस बॉडी हगिंग है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 भूमि की इन खूबसूरत ड्रेसेस से आखिर कौन नजरें फेर सकता है. भूमि (Bhumi Pednekar ) इस फोटो में ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस वैसे भी हर वोर्डरॉब का हिस्सा होनी ही चाहिए और भूमि की ये ड्रेस हर वोर्डरॉब के लिए बेस्ट है. नेट डिटेलिंग वाली ये ब्लैक फ्रिल ड्रेस वाइट शिम्मरी स्टोंस से भरी हुई है. परफेक्ट न्यूड मेकअप और रिंग्स से भरे हाथों से भूमि (Bhumi Pednekar ) का ये आउटफिट और भी ज्यादा सुंदर लग रहा है.