विज्ञापन

Bhai Dooj Looks: इस तरह भैया दूज पर तैयार हो सकती हैं आप, सेलिब्रिटी लुक्स से आइडिया लेकर चुनें अपना आउटफिट 

Bhaiya Dooj Looks: भैया दूज पर सभी बहनें सुंदर दिखना चाहती हैं. ऐसे में यहां कुछ ऐसे सेलिब्रिटी लुक्स दिए जा रहे हैं जिनसे आपको अपना लुक फाइनल करने में मदद मिलेगी. 

Bhai Dooj Looks: इस तरह भैया दूज पर तैयार हो सकती हैं आप, सेलिब्रिटी लुक्स से आइडिया लेकर चुनें अपना आउटफिट 
Bhai Dooj Look Ideas: भैया दूज पर आप भी सेलेब्रिटीज की तरह तैयार हो सकती हैं. 

Bhai Dooj 2024: भाई और बहन के प्यार का पर्व है भैया दूज. हर साल भैया दूज कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की द्वितिया तिथि पर मनाया जाता है. इस साल यह त्योहार 3 नवंबर के दिन मनाया जा रहा है. भैया दूज पर बहनें पूरे मन से तैयार होती हैं, भाई को तिलक लगाती हैं, पूजा में नारियल रखती हैं और भैया दूज मनाती हैं. भाई इस दिन अपनी बहनों को उपहार या शगुन में पैसे देते हैं. भैया दूज की तैयारियां बहनें हफ्तेभर पहले से ही करने लगती हैं. लेकिन, ज्यादातर लड़कियों को अपना आउटफिट सेलेक्ट करने में दिक्कत होती है. ऐसे में अगर आप अब तक डिसाइड नहीं कर पाई हैं कि आपको भैया दूज पर  क्या पहनना है तो कुछ सेलिब्रिटीज के लुक्स (Celebrity Looks) से आइडिया ले सकती हैं. 

बालों पर इन 4 तरीकों से लगा ली कॉफी तो स्कैल्प की हो जाएगी सफाई, डैंड्रफ भी नहीं आएगा नजर

भैया दूज के सेलिब्रिटी लुक आइडियाज | Bhaiya Dooj Celebrity Look Ideas 

अन्नया पांडे का यह रेड कुरता भैया दूज के लिए परफेक्ट है. आप भी अनन्या की ही तरह कॉटन का कुरता चुन सकती हैं. कॉटन कंफर्टेबल तो होता ही है, साथ ही त्योहारों पर जब घर में कामकाज हो और मेहमान आ रहे हैं तो इसे मैनेज करना भी आसान हो जाता है. अन्नया ने अपने लुक को सिंपल रखा है और मिनिमल ही मेकअप किया है. 

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का यह ब्लू आउटफिट भी भैया दूज के लिए अच्छा है. अगर आप साड़ी या सूट नहीं पहनना चाहतीं तो अन्नया की तरह को-ओर्ड सेट पहन सकती हैं. इस थ्री पीस को-ओर्ड सेट के साथ अन्नया ने एक्सेसरीज में चोकर और बैंगल्स पहने हैं. 

वाइट किसी भी मौके पर आपको एक अलग लुक देता है. भूमि पेडनेकर का यह वाइट आउटफिट भी ऐसा है जो भैया दूज पर पहना जा सकता है. भूमि ने स्लीवलेस सूट पहना है जिसके साथ प्लेन प्लाजो है. इसका गोल्डन प्रिंट वाला दुपट्टा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए भूमि ने हैवी इयररिंग्स पहने हैं और आंखों को बोल्ड लुक दिया है. 

सादगी भरे श्रद्धा के लुक से भी आप भैया दूज आउटफिट के लिए आइडिया ले सकती हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने ग्रीन कलर का सूट पहना है जिसपर पिंक कलर की डिटेलिंग है. इस एंब्रोइडरी वाले सूट के साथ श्रद्धा ने महाराष्ट्रियन लुक कैरी किया है. बालों को जूड़े में बांधकर श्रद्धा ने पीला फूल सजाया है जो पूरे लुक पर चार-चांद लगा रहा है. 

सारा अली खान का यह पीला सूट पूरी फेस्टिव वाइब दे रहा है. इस सूट पर एंब्लिश्ड डिटेलिंग है. एक्सेसरीज में सारा ने बैंगल्स और हूप्स को ही चुना है. अपने बालों को सारा ने क्लेचर से बांधा है और मेकअप भी मिनिमल रखा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बालों को तीन गुना तेजी से बढ़ाते हैं ये 5 तेल, हफ्ते में 2 बार करनी होगी सिर की चंपी
Bhai Dooj Looks: इस तरह भैया दूज पर तैयार हो सकती हैं आप, सेलिब्रिटी लुक्स से आइडिया लेकर चुनें अपना आउटफिट 
एक चम्मच मेथी के दाने भिगोकर खाने पर ये 4 दिक्कतें रहती हैं दूर, न्यूट्रिशनिस्ट ने गिनाए फायदे 
Next Article
एक चम्मच मेथी के दाने भिगोकर खाने पर ये 4 दिक्कतें रहती हैं दूर, न्यूट्रिशनिस्ट ने गिनाए फायदे 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com