व्रत में चाहिए इंस्टेंट एनर्जी तो Bhagyashree की ये महाराष्ट्रीयन स्टाइल साबूदाना खिचड़ी जरूर करें ट्राई, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी सीक्रेट रेसिपी

भाग्यश्री (bhagyashree ) खाने की काफी शौकीन हैं और उनके सोशल मीडिया (social media) पोस्ट में उनकी पर्सनैलिटी का ये साइड रिफ्लेक्ट होता है. हाल ही में भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए महाराष्ट्रीयन स्टाइल साबूदाना खिचड़ी की सुपर यमी रेसिपी फैंस के साथ शेयर की.

व्रत में चाहिए इंस्टेंट एनर्जी तो Bhagyashree की ये महाराष्ट्रीयन स्टाइल साबूदाना खिचड़ी जरूर करें ट्राई, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी सीक्रेट रेसिपी

bhagyashree instagram post : भाग्यश्री की ये महाराष्ट्रीयन स्टाइल साबूदाने की खिचड़ी जरूर ट्राई कर सकते हैं. 

Bhagyashree actress : बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. भाग्यश्री सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ फिटनेस और हेल्थ टिप्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भाग्यश्री डिलिशियस साबूदाने की खिचड़ी (Sabudana khichdi) एंजॉय करती नज़र आ रही हैं. अच्छी बात ये है कि एक्ट्रेस ने अपनी ऑनलाइन फैमिली के लिए इसकी रेसिपी (recipe) भी शेयर की है. तो अगर आप अपने व्रत में साबूदाने की खिचड़ी खाना पसंद करते हैं तो भाग्यश्री की ये महाराष्ट्रीयन स्टाइल साबूदाने की खिचड़ी जरूर ट्राई कर सकते हैं. 

भाग्यश्री ने शेयर किया अपने इंस्टेंट एनर्जी का सीक्रेट 

भाग्यश्री खाने की काफी शौकीन हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट में उनकी पर्सनालिटी का ये साइड अक्सर रिफ्लेक्ट होता है. हाल ही में भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए महाराष्ट्रीयन स्टाइल साबूदाना खिचड़ी की सुपर यमी रेसिपी फैंस के साथ शेयर की. वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने बताया कि, 'व्रत में इंस्टेंट एनर्जी के लिए महाराष्ट्रीयन साबूदाने की खिचड़ी खाते हैं'. देखते ही देखते भाग्यश्री ने कुछ ही मिनटों में ही फैंस को ट्यूज़डे फ़ास्ट में दिन भर एनर्जेटिक रहने का सीक्रेट बता दिया. तो अगर आप भी व्रत रखते हैं और दिन भर एनर्जेटिक रहना चाहते हैं तो भाग्यश्री की ये महाराष्ट्रीयन स्टाइल साबूदाना खिचड़ी की रेसिपी फॉलो करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 भाग्यश्री की महाराष्ट्रीयन स्टाइल साबूदाने की खिचड़ी की रेसिपी 

  • इसके लिए सबसे पहले आप एक कढ़ाई लें और उसमें थोड़ा सा घी डाल दें. 
  • कढ़ाई गर्म हो जाने के बाद जीरा डालें और उसके बाद एक चुटकी हींग डालें.
  • फिर इसमें कुछ करी पत्ते और कटी हुई हरी मिर्च डालें.
  • थोड़ी देर बाद एक कटोरी कटे हुए आलू कढ़ाई में डाल दें.
  • फिर इसे अच्छी तरह मिलाएं और कुछ कुटी हुई मूंगफली मिला दें.
  • कढ़ाई में साबूदाना मिलाएं और ऊपर से स्वाद अनुसार नमक डालें. 
  •  फिर ताजा धनिया पत्तियों के साथ साबूदाने की खिचड़ी को गार्निश करें.