होममेड फेशियल हेयर रिमूवल पेस्ट से Forehead, chin और upper lips के बाल हो जाएंगे चुटकियों में गायब

Facial hair kaise hatayein : इस पेस्ट को बनाना बहुत ही आसान है और इसमें लगने वाली सामग्रियां किचन में आसानी से मिल जाएंगी, तो चलिए फटाफट इस नुस्खे के बारे में जान लेते हैं.

होममेड फेशियल हेयर रिमूवल पेस्ट से Forehead, chin और upper lips के बाल हो जाएंगे चुटकियों में गायब

Hair removal easy tips : इस होम रेमेडी से आसानी से फेशियल हेयर निकल आएंगे.

Facial hair removal remedy : अगर आपके फोरहेड (forehead), चिन (chin hair) और अपर लिप्स (upper lips) पर बहुत जल्दी-जल्दी बाल आने लगे हैं और आपको बार-बार पार्लर जाना पड़ता है, तो फिर आपको हम यहां पर एक असरदार रेमेडी के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपके फेशियल हेयर कम होंगे. इस पेस्ट को बनाना बहुत ही आसान है और इसमें लगने वाली सामग्रियां किचन में आसानी से मिल जाएंगी तो चलिए फटाफट इस नुस्खे के बारे में जान लेते हैं. 

इस होम मेड हर्बल शैंपू से करिए हेयर वॉश, बाल झड़ना टूटना रोकेगा और आएगा ग्लॉसी शाइन

कैसे तैयार करें फेशियल हेयर रिमूवल पेस्ट

इसको बनाने के लिए आपको एक चम्मच हल्दी, एक चम्मच आटा, एक चम्मच चीनी का बुरादा और गुलाब जल की बूंदे इनको मिक्स करने के लिए चाहिए. इन तीनों सामग्रियों को आपको अच्छे से मिलाकर चिन, फोर हेड और अपर लिप्स पर लगाकर 30 मिनट के लिए छोड़ देना है.

वीडियो देखे यहां-

फिर हल्के हाथों से मसाज करना है. इसके बाद गीले छोटे तौलिए से साफ कर लेना है और फिर मॉइश्चराइजर क्रीम अप्लाई करना है. इसको हफ्ते में 3 दिन लगाना है. ऐसा नियमित करने से आपको जल्द ही इससे छुटकारा मिल जाएगा.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com