विज्ञापन
This Article is From Aug 04, 2022

FDCI ICW 2022: अर्जुन कपूर और फरहान अख्तर समेत इन सितारों ने मंच पर मचाई धूम, दिखे बेहद स्टाइलिश

Best Menswear from FDCI ICW 2022: हाल ही में FDCI ने इंडिया कॉटयूर फैशन वीक 2022 का 15वां सीजन आयोजित किया जिसमें अर्जुन कपूर से लेकर फरहान अख्तर तक कई डिजाइनरों के कपड़े पहनकर रैंप वॉक करते नजर आए.

FDCI ICW 2022: अर्जुन कपूर और फरहान अख्तर समेत इन सितारों ने मंच पर मचाई धूम, दिखे बेहद स्टाइलिश
FDCI ICW 2022: इन एक्टर्स का इंडिया कॉटयूर वीक में दिखा फैशनेबल अंदाज.

FDCI ICW 2022: हर साल फैशन डिजाइन काउंसिल (FDCI) इंडिया कॉटयूर वीक का आयोजन करती है जिसमें बी-टाउन के सेलेब्स मशहूर डिजाइनरों के लेटेस्ट कलेक्शन को प्रेजेंट करते हैं. हाल ही में इसका 15वां संस्करण आयोजित किया गया जिसमें कई प्रमुख भारतीय अभिनेताओं (Indian Actors) और अन्य दिग्गजों ने ए-लिस्ट डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक किया. इसमें बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव से लेकर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) तक स्टाइलिश लुक में नजर आएं. आइए आपको दिखाते हैं ICW 2022 के बेस्ट मेन्स फैशन स्टाइल.

गुरु रंधावा 


मशहूर डिजाइनर सिद्धार्थ टाइटलर ने ICW 2022 में ‘Shan-Shui' नाम का अपना कलेक्शन पेश किया. इसमें उनके लिए मशहूर सिंगर गुरु रंधावा ने वॉक किया और उन्होंने पूरी काले रंग की ड्रेस पहनी थी जिसपर ड्रैगन डिजाइन वाली जैकेट थी.

फरहान अख्तर


बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी सिद्धार्थ टाइटलर के लिए वॉक किया. इस दौरान उन्होंने वेलवेट शेरवानी पहनी. वे शो स्टॉपर भी थे.

अर्जुन कपूर


डिजाइनर कुणाल रावल के शो स्टॉपर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) थे. उन्होंने काले रंग की शेरवानी पहनी. इसकी खासियत यह थी कि इसमें डायमंड के बटन लगाए गए थे.

राजकुमार राव

एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने अनामिका खन्ना की डिजाइन किया हुआ शानदार आउटफिट ICW 2022 में पहना. डिजाइनर ने अपने शानदार कलेक्शन 'एन एक्सपेरिमेंट' का प्रदर्शन किया. इसमें राजकुमार ने ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना जिसमें बीच-बीच में शिमर का वर्क किया हुआ था. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ही रिप्ड पैंट कैरी की थी.

रोहित गांधी और राहुल खन्ना


डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना का मेन्स वियर रेड कार्पेट आउटिंग के लिए एकदम सही था. मॉडल ने इस दौरान ब्लू कलर का स्टाइलिश ब्लेजर पैंट और ओपन बटन शर्ट के साथ कैरी किया था.

तरुण तहिलियानी


मेंसवियर के मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइनर आउटफिट्स पेश किए. पेस्टल रंगों ने इन आउटफिट्स को शादी जैसे अवसर के लिए एकदम परफेक्ट बनाया.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बगैर ट्यूशन के भी क्लास में फर्स्ट आ सकता है बच्चा, बस आपको फॉलो करने होगे ये पेरेंटिंग टिप्स
FDCI ICW 2022: अर्जुन कपूर और फरहान अख्तर समेत इन सितारों ने मंच पर मचाई धूम, दिखे बेहद स्टाइलिश
स्किन डॉक्टर ने बताया नई दुल्हन को कभी नहीं करनी चाहिए एक गलती, त्वचा हो सकती है खराब
Next Article
स्किन डॉक्टर ने बताया नई दुल्हन को कभी नहीं करनी चाहिए एक गलती, त्वचा हो सकती है खराब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com