क्या आप भी अपने चांदी के पायल से बोर हो गई हैं तो अब इन डिजाइन को करिए ट्राई, पैरों की खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

latest payal design : आज इस लेख में आपके लिए हम कुछ लेटेस्ट पायलों की डिजाइन लेकर आए हैं जिसमें से आप अपने लिए बेस्ट चुन सकती हैं. फिर हर कोई पूछेगा आपके पायलों की डिजाइन के बारे में.

क्या आप भी अपने चांदी के पायल से बोर हो गई हैं तो अब इन डिजाइन को करिए ट्राई, पैरों की खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

Payal design : पाजेब नुमा ये पायल भी आपके पैरों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगी.

Silver anklet : सोलह सिंगार में से एक पायल जब नई नवेली दुल्हन पहनकर निकलती हैं तो पूरा घर उसकी छनक से गूंज उठता है. महिलाओं को चूड़ी बिंदी, कान की बाली के बाद सबसे प्रिय जो गहना होता है वो है पैरों की पायल. आज इस लेख में आपके लिए हम कुछ लेटेस्ट पायलों (latest payal design) की डिजाइन लेकर आए हैं जिसमें से आप अपने लिए बेस्ट चुन सकती हैं. फिर हर कोई पूछेगा आपके पायलों की डिजाइन के बारे में.

लेटेस्ट पायल की डिजाइन 

  • अगर आपको बहुत ही सिंपल और सोबर पायल कि डिजाइन पसंद है तो दिल की लॉकेट वाला नग वाला ये पायल पहन सकती हैं. ये बहुत ही खूबसूरत और यूनिक डिजाइन हैं.

  • जाल की डिजाइन वाली ये पायल भी आपके लिए बेस्ट है. यह भी युनिक डिजाइन है जिसे जब आप पैरों में डालेंगी तो उसकी शोभा में चार चांद लग जाएगा.

  • पर्ल वाली ये डिजाइन भी आपके पैरों की शोभा बढ़ाएगी. इसे भी आप जरूर अपने फैशन का हिस्सा बनाएं. इससे आप किसी शादी के फंक्शन या फिर रोजाना भी पहन सकती हैं.

  • पाजेब नुमा ये पॉयल भी आपके पैरों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगी. इसमें लेयरिंग वाली पायल आपके पैरों की खूबसूरती बढ़ा देगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.